नेटफ्लिक्स ने अनाउंस किया Squid Game Season 2, फैंस के लिए डायरेक्टर ने दिया बड़ा हिंट

Squid Game
Twitter
निधि अविनाश । Jun 13, 2022 2:39PM
स्क्वीड गेम का दूसरा सीज़न 12 जून 2023 के अंत या 2024 की शुरुआत में रिलीज़ होने की संभावना है। यह सीरीज एक खेल पर आधारित है जिसमें गरीब और जिन्हें पैेसे की सख्त जरूरत हो उन्हें एक खेल में भाग लेने के लिए निमंत्रण दिया जाता है।

सुपर-हिट दक्षिण कोरियाई टेलीविजन सीरिज स्क्विड गेम (Squid Game) का दूसरा सीजन जल्द नेटफ्लिक्स पर आने वाला है। नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर सीरीज के दूसरे सीजन की डेट की घोषणा भी कर दी है। नेटफ्लिक्स ने एक टीजर भी जारी किया है। इस सीरीज में दर्शकों को एनिमेट्रोनिक डॉल यंग-ही के "बॉयफ्रेंड" से मिलवाया जाएगा। स्क्वीड गेम का दूसरा सीज़न 12 जून 2023 के अंत या 2024 की शुरुआत में रिलीज़ होने की संभावना है। यह सीरीज एक खेल पर आधारित है जिसमें गरीब और जिन्हें पैेसे की सख्त जरूरत हो उन्हें एक खेल में भाग लेने के लिए निमंत्रण दिया जाता है।

इसे भी पढ़ें: शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को ड्रग मामले में हिरासत में लिया गया

निमंत्रण स्वीकार करने के बाद शुरू होता है खून का खेल। पहली बार सितंबर 2021 में रिलीज़ हुए इस शो ने दुनियाभर में अपना ध्यान खींचा था और इस सीरिज की  खूब चर्चा भी हुई थी। यह नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो के रूप में अंग्रेजी रोमांस ड्रामा ब्रिजर्टन को भी पीछे छोड़ दिया था। जानकारी के लिए बता दें कि स्क्विड गेम के एक्टर और एकटर्स को प्रतिष्ठित वैश्विक पुरस्कार भी मिले है।

इसे भी पढ़ें: बिकिनी पहनकर Anushka Dandekar ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, देखें हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें

मुख्य अभिनेता ली जंग-जे और होयोन जंग ने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड जीता था। सहायक अभिनेता ओ येओंग-सु ने सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीता। इससे सम्मानित होने वाले पहले कोरियाई अभिनेता-अभिनेत्री बनकर इतिहास रच दिया। स्क्विड गेम टीम अब खेल के जादू को पर्दे पर वापस लाने के लिए तैयार है।निर्देशक ह्वांग डोंग-ह्युक ने कहा, "पिछले साल स्क्वीड गेम के पहले सीज़न को 12 साल लग गए, लेकिन स्क्वीड गेम को अब तक की सबसे लोकप्रिय श्रृंखला बनने में केवल 12 दिन लगे। हमारे शो को देखने और प्यार करने के लिए धन्यवाद।"

अन्य न्यूज़