इस सुपरस्टार ने सेल्फी के लिए मांगे 1000 डॉलर, फैन्स ने कहा- अब किडनी बेचनी पड़ेगी?

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jun 26 2019 12:39PM
इस सुपरस्टार ने सेल्फी के लिए मांगे 1000 डॉलर, फैन्स ने कहा- अब किडनी बेचनी पड़ेगी?
Image Source: Google

72 साल के सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने अपने साथ सेल्फी लेने वालों पर चार्ज लगाया है। सिल्वेस्टर स्टेलॉन की तरह से जारी बयान में कहा गया कि कोई भी फैन अगर सिल्वेस्टर के साथ सेल्फी लेता है तो एक सेल्फी की कीमत 1081 डॉलर यानी 70 हजार रुपए से ज्यादा चुकानी होगी।

 अमेरिकी अभिनेता व निर्माता सिल्वेस्टर स्टेलॉन अपनी आने वाली फिल्म 'रेम्बो लास्ट ब्लड' में जुटे हैं। सिल्वेस्टर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए लंदन और बर्मिंघम जाने के प्लान में हैं। माना जा रहा है कि इस इवेंट में सिल्वेस्टर के हजारों फैंस आएंगे। सिल्वेस्टर स्टेलॉन के हर इवेंट में फैंस का सैलाब उमड़ता है, हर फैन चाहता है कि किसी तरह एक्टर के साथ एक सेल्फी मिल जाए। पिछले कुछ शो के एक्सपीरियंस के बाद 72  साल के सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने अपने साथ सेल्फी लेने वालों पर चार्ज लगाया है। सिल्वेस्टर स्टेलॉन की तरह से जारी बयान में कहा गया कि कोई भी फैन अगर सिल्वेस्टर के साथ सेल्फी लेता है तो एक सेल्फी की कीमत 1081 डॉलर यानी 70 हजार रुपए से ज्यादा चुकानी होगी। 

इसे भी पढ़ें: रहस्यमय मौत के बाद अब रहस्य भरे तरीके से गायब हुआ मर्लिन मुनरो का स्टेच्यू

सिल्वेस्टर स्टेलॉन के इस फैसले से फैंस काफी नाराज हुए हैं। इस बयान के बाद सिल्वेस्टर को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। फैंस से सोशल मीडिया पर सिल्वेस्टर स्टेलॉन की काफी आलोचना की है। सिल्वेस्टर को फॉलो करने वाले एक व्यक्ति ने लिख कि 'सिल्वेस्टर का ये निर्णय काफी शर्मनाक है, क्या पसंद के एक्टर से मिलने के लिए हमें अपनी किडनी बेचनी पड़ेगी। हम आपसे मिलने के लिए किडनी नहीं बेचेंगे। नहीं लेंगे आपके साथ सेल्फी।' एक दूसरे यूजर ने सिल्वेस्टर स्टेलॉन को जवाब देते हुए कहा कि 'आपके साथ सेल्फी लेने से बेहतर होगा हम अपने दोस्तों के साथ नाइट आउट का प्लान करके एंजोय कर लें'।
सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने अपनी सेल्फी पर पहले कम चार्ज लगाया था। उनमे कहा गया था कि इवेंट के दौरान जिनको सेल्फी लेनी होगी वो पहले 160 डॉलर का टिकट खरीदेंगे। लेकिन बाद में इस राशि को बढ़ा कर 1081 डॉलर कर दिया गया। इसके पैकेज में फैन्स को लाइव स्टेज इंटरव्यू देखने को मिलेगा। साथ ही डिनर भी करवाया जाएगा।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप