Netflix पर रिलीज हुआ मोस्ट अवेटिड वेब सीरीज Sex Education का तीसरा सीजन

Netflix पर रिलीज हुआ मोस्ट अवेटिड वेब सीरीज Sex Education का तीसरा सीजन

नेटफ्लिक्स की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज सेक्स एजुकेशन (Sex Education) के पिछले दो सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया है। तीसरे सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब लोगों का इंतजार खत्म हो गया।

नेटफ्लिक्स की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज सेक्स एजुकेशन (Sex Education) के पिछले दो सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया है। तीसरे सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब लोगों का इंतजार खत्म हो गया। सेक्स एजुकेशन 17 सितंबर 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गयी है। जनवरी 2020 में सीरीज का दूसरा सीजन रिलीज हुआ था 19 महीने में टीम ने सीरीज का तीसरा पार्ट रिलीज कर दिया है। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने कभी सोनू सूद की प्रशंसा की थी, अब उन्हें ‘कर चोर’ मानती है : शिवसेना 

सेक्स एजुकेशन एक ब्रिटिश कॉमेडी-ड्रामा स्ट्रीमिंग टेलीविजन सीरीज है जिसे लॉरी नन द्वारा नेटफ्लिक्स के लिए बनाया गया है। सीरीज फर्जी मूरडेल सेकेंडरी स्कूल के छात्रों, कर्मचारियों और माता-पिता के जीवन को दर्शाती है, क्योंकि वे अपने निजी जीवन में दुविधाओं से जूझते हैं, जो अक्सर यौन अंतरंगता से संबंधित होते हैं। इसमें कलाकारों की टुकड़ी है जिसमें आसा बटरफील्ड, गिलियन एंडरसन, नकुटी गतवा, एम्मा मैके, कॉनर स्विंडेल्स, केदार विलियम्स-स्टर्लिंग, एमी लो वुड, तान्या रेनॉल्ड्स और पेट्रीसिया एलीसन शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: आयकर विभाग ने सोनू सूद के खिलाफ जांच का दायरा बढ़ाया, कई परिसरों पर छापा मारा 

पहली श्रृंखला का प्रीमियर 11 जनवरी 2019 को हुआ और दूसरा 17 जनवरी 2020 को प्रीमियर हुआ। तीसरी सीरीज 17 सितंबर 2021 को जारी की गई थी। सेक्स एजुकेशन को महत्वपूर्ण और व्यावसायिक सफलता मिली है। इस सीरीज के पहले सीजन को 40 मिलियन से अधिक दर्शकों ने देखा। बाफ्टा टेलीविज़न अवार्ड्स में, वुड ने दूसरी सीरीज के लिए सर्वश्रेष्ठ महिला हास्य प्रदर्शन जीता।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...