रनवे से आगे निकला विमान राजमार्ग पर जाकर रूका, कोई हताहत नहीं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 27, 2020   17:26
रनवे से आगे निकला विमान राजमार्ग पर जाकर रूका, कोई हताहत नहीं

ईरान के बंदर-ए-माहशहर में सोमवार को एक ईरानी यात्राी विमान उतरने के बाद रनवे से बहुत आगे निकलकर समीप के एक राजमार्ग पर जा पहुंचा लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ। सरकारी टीवी ने खबर दी है कि (विमान में सवार) सभी सुरक्षित हैं।रान के विमानन प्राधिकरण ने कहा कि इस घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

तेहरान। ईरान के बंदर-ए-माहशहर में सोमवार को एक ईरानी यात्राी विमान उतरने के बाद रनवे से बहुत आगे निकलकर समीप के एक राजमार्ग पर जा पहुंचा लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ। सरकारी टीवी ने खोजिस्तान प्रांत के विमानन प्राधिकरण के प्रमुख के हवाले से कहा कि माहशहर हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद पायलट ने देर से विमान को उतारा, फलस्वरूप वह रनवे से चूक गया।

इसे भी पढ़ें: सुरक्षा साझेदारी जारी रखने को सहमत हुए अमेरिका-इराक

विमानन प्राधिकरण के प्रमुख मोहम्मदरिजा रिजाइया ने कहा कि इसके परिणामस्वरूप ‘विमान रनवे से आगे निकल गया और वह हवाई अड्डे से आगे मुख्य मार्ग पर जाकर रूका। ईरान की कैस्पियन एयरलाइन्स का मैकडॉनल डगलस जेट तेहरान के मेहराबाद हवाई अड्डे से 135 यात्रियों और चालक दल के साथ उड़ा था।

इसे भी पढ़ें: ईरान का कबूलनामा, यूक्रेन विमान पर दागी थी दो मिसाइलें

सरकारी टीवी ने खबर दी है कि (विमान में सवार) सभी सुरक्षित हैं। इस विमान में यात्रा कर रहे एक टीवी रिपोर्टर ने प्रसारक से कहा कि विमान का पिछला पहिया टूटकर अलग हो गया और वह हमें रनवे पर नजर आया। उसने कहा कि विमान रूकने से पहले बिना पहिया के आगे बढ़ता रहा। ईरान के विमानन प्राधिकरण ने कहा कि इस घटना के कारणों की जांच की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।