आत्मघाती हमलों के बाद काबुल में गोलीबारी, चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल

आत्मघाती हमलों के बाद काबुल में गोलीबारी, चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल

प्राप्त जानकारी के मुताबिक काबुल हवाई अड्डे के पास गोलीबारी जारी है। जिसकी वजह से अफरा तफरी का माहौल है। लोग दहशत में इलाके को छोड़कर भाग रहे हैं। वहीं दो दिन आत्मघाती हमला हुआ था, जिसमें 169 लोगों की मौत हो गई थी।

काबुल। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के हवाई अड्डे के पास हुए आत्मघाती हमलों के दो दिन बाद फिर से भारी गोलीबारी की खबर सामने आ रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक काबुल में गोलीबारी जारी है। जिसकी वजह से अफरा तफरी का माहौल है। लोग दहशत में इलाके को छोड़कर भाग रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: काबुल में अपने सैनिकों की शहादत का अमेरिका ने लिया बदला, ISIS-K ‘साजिशकर्ता’ पर किया हमला  

काबुल हवाई अड्डे पर हुआ था हमला

दो दिन पहले काबुल हवाई अड्डा पर दो आत्मघाती हमले में 169 लोगों की मौत हो गई। जिसमें 13 अमेरिकी सैनिक भी शामिल थे। हमले के बाद इस्लामिक स्टेट-खुरासान ने इसकी जिम्मेदारी दी। हमले की जो तस्वीरें सामने आईं वो सभी को विचलित कर देने वाली थीं। 

इसे भी पढ़ें: अमेरिका सबसे खराब स्थिति में है, डोनाल्ड ट्रंप ने अफगान संकट पर दिया बयान 

अमेरिका ने लिया बदला

अमेरिका ने अफगानिस्तान में इस्लामिक स्टेट के साजिशकर्ता के खिलाफ ड्रोन हमला किया। अमेरिका ने काबुल हवाई अड्डे के करीब हुए आत्मघाती हमलों के 48 घंटे के भीतर ही बदला ले लिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक अमेरिका ने अफगानिस्तान के नांगहर प्रांत में मानवरहित हवाई हमला किया। जिसमें काबुल हवाई अड्डे का मुख्य साजिशकर्ता ढेर हो गया।