'प्यार की खातिर' लड़के ने दी गर्लफ्रेंड की बीमार मां को किडनी, लड़की ने कर ली किसी और से शादी

Boy gave kidney
रेनू तिवारी । Jan 22, 2022 11:25AM
मेक्सिको के बाजा कैलिफोर्निया के उजील मार्टिनेज ने एक टिकटॉक वीडियो में कहा कि उन्होंने अपनी प्रेमिका की मां की जान बचाने के लिए अपनी किडनी दान कर दी। ऑपरेशन के एक महीने बाद, प्रेमिका ने उसे छोड़ दिया और किसी और से शादी कर ली।

प्यार में धोखा, टूटा हुए दिल का तो अनुभव शायद आज हर व्यक्ति के पास है। हम प्यार में बहुत कुछ करते हैं लेकिन दूसरा हमारे प्यार को समझ नहीं पाता... अकसर लोगों को इस समस्या के कारण परेशान देखा गया है। प्यार में कई बार हम प्यार को गिफ्ट देकर, या अपने साथी के लिए कुछ अनोखा करके, या उसके दुखों में उसके साथ खड़े रहकर, अपना प्यार निभाने के कोशिश करते हैं। एक ऐसे ही व्यक्ति ने अपने प्यार की पराकाष्टा दिखाते हुए एक ऐसा काम किया जिससे सुनकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे। एक व्यक्ति ने अपनी गर्लफ्रेंड की मां को अपनी किडनी डोनेट कर दी, और लड़की ने लड़के को छोड़कर कुछ हफ्तों बाद किसी और से शादी कर ली।

इसे भी पढ़ें: अब इंस्टाग्राम रील्स और वीडियो देखने के लिए देने होंगे पैसे, जानिए सब्सक्रिप्शन की कीमत

मेक्सिको के बाजा कैलिफोर्निया के उजील मार्टिनेज ने एक टिकटॉक वीडियो में कहा कि उन्होंने अपनी प्रेमिका की मां की जान बचाने के लिए अपनी किडनी दान कर दी। ऑपरेशन के एक महीने बाद, प्रेमिका ने उसे छोड़ दिया और किसी और से शादी कर ली। उन्होंने कहा कि "मैंने उसकी माँ को एक किडनी दान की, उसने मुझे छोड़ दिया और एक महीने बाद शादी कर ली।

इसे भी पढ़ें: अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए कई तरीकों पर विचार कर रही सरकार : सिसोदिया

वीडियो एक प्रवृत्ति के जवाब में बनाया गया था जिसमें पुरुषों ने अपने सबसे बुरे अनुभवों को निर्वासन के साथ सुनाया। क्लिप को 14 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और मेक्सिको में राष्ट्रीय सुर्खियां बटोर चुका है। नेटिज़न्स ने उज़ील का समर्थन किया। वीडियो वायरल होने के बाद, उजील ने जोर देकर कहा कि वह ब्रेकअप के साथ खत्म हो गया है।

एक अन्य वीडियो में उन्होंने कहा, "वास्तव में मैं ठीक हूं, मैं भावनात्मक रूप से ठीक हूं, मुझे लगता है कि वह भी यही है। मेरे पास उसके खिलाफ कुछ सुनना अच्छा नहीं लगती, हम अच्छी शर्तों पर हैं।" उन्होंने कहा कि वे दोस्त नहीं हैं लेकिन वे एक-दूसरे से नफरत नहीं करते हैं। जब किसी ने उजील से गलती न दोहराने का आग्रह किया, तो उसने मजाक में कहा कि उसके पास दान करने के लिए कोई अतिरिक्त किडनी नहीं बची है। उन्होंने कहा, "हमारे पास सिर्फ दो किडनी हैं और अगर मैंने पहले ही एक किडनी दे दी है, तो मेरे पास केवल एक और है, इसलिए ... मैं ऐसा अब फिर नहीं कर सकता हूं। 

अन्य न्यूज़