फ्लोरिडा में दमकल विभाग का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, चार लोगों की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 27, 2021   09:28
फ्लोरिडा में दमकल विभाग का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, चार लोगों की मौत

अमेरिका के फ्लोरिडा में हवाईअड्डे के पास दमकल विभाग का एक हेलीकाप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिससे उसमें सवार सभी चारों लोगों की मौत हो गई।

लीसबर्ग (अमेरिका)। अमेरिका के फ्लोरिडा में हवाईअड्डे के पास दमकल विभाग का एक हेलीकाप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिससे उसमें सवार सभी चारों लोगों की मौत हो गई। संघीय विमानन प्रशासन (एफएए) की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, लीसबर्ग अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के पास मंगलवार शाम करीब चार बजे हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हुआ। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक शव मंगलवार रात को बरामद हुआ तथा अन्य तीन शव बाद में मिले। शवों को चिकित्सकीय जांचकर्ता के कार्यालय ले जाया गया है, जहां उनकी पहचान भी की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: हमारी मौजूदा सरकार को अलग तरह से प्रस्तुत करने के राजनीतिक प्रयास चल रहे हैं :जयशंकर

लीसबर्ग पुलिस विभाग ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि हादसे के तुरंत बाद ही तलाश एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया गया था, लेकिन घटनास्थल अभी तक साफ नहीं किया जा सका है। फ्लोरिडा वन सेवा के निदेशक एरिन एल्बरी ने कहा, ‘‘हम इस घटना से काफी दुखी हैं। ये दमकल कर्मी दूसरों की जिंदगी बचाने और उनकी रक्षा करने के लिए तैयार रहते हैं।’’ एफएए और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड ने अलग-अलग प्रेस विज्ञप्ति जारी कर मामले की जांच करने की जानकारी दी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।