28 मार्च को अविश्वास प्रस्ताव का सामना करेंगे इमरान खान, रैली में बोले पीएम-अपने देश को किसी के सामने झुकने नहीं दूंगा

28 मार्च को अविश्वास प्रस्ताव का सामना करेंगे इमरान खान, रैली में बोले पीएम-अपने देश को किसी के सामने झुकने नहीं दूंगा

अपने खास दोस्त चीन की तारीफ करते हुए खान ने कहा कि, चीन ने पिछले 30 वर्षों में 70 करोड़ लोगों को गरीबी से उभारा है। वे पैगंबर की शिक्षाओं का पालन कर रहे हैं। हजारों समर्थकों को आश्वासन देते हुए इमरान खान ने कहा कि, पाकिस्तान के इतिहास में किसी भी सरकार ने इतना कुछ नहीं दिया है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने खिलाफ सोमवार 28 मार्च को पेश किए जाने वाले अविश्वास प्रस्ताव से पहले रविवार को इस्लामाबाद में एक रैली को संबोधित किया।बता दें कि, इमरान खान के संबोधन से पहले इस्लामाबाद के परेड ग्राउंड में 220 मिलियन से अधिक पाकिस्तानी नागरिक इक्टठा हुए। हजारों समर्थकों को संबोधित करते हुए इमरान खान ने कहा कि, 'मैं 25 साल पहले एक चीज के लिए राजनीति में आया था, और वह है पाकिस्तान के उस विजन का अनुसरण करना जिसके लिए इसे बनाया गया था।

इसे भी पढ़ें: खतरे में PM इमरान खान की कुर्सी? विदेश मंत्री कुरैशी ने हजारों समर्थकों से पूछा- क्या आप अपने प्रधानमंत्री को झुकने देंगे? देखें वीडियो

उन्होंने आगेदेश के सार्वभौमिक स्वास्थ्य कवरेज की सराहना करते हुए आगे कहा कि उनकी सरकार ने सुनिश्चित किया कि लोगों को घर बनाने के लिए कोई ब्याज लोन नहीं लगाया जाए। उन्होंने कहा कि ईंधन की कीमत कम हुई, महंगाई से लड़ने के लिए कदम उठाए और पाकिस्तान के लोगों के लिए टैक्स के सारे पैसे का इस्तेमाल किया। "अमीर से टैक्स लेंगे और गरीबों को देंगे।" 

सफेदपोश अपराधियों की वजह से पाकिस्तान गरीब

इस्लामाबाद के परेड ग्राउंड में विशाल रैली में प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि, पाकिस्तान सफेदपोश अपराधियों के कारण गरीब है,। पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ, जनरल परवेज मुशर्रफ, जिनके पास कई बैंक खाते, लंदन की संपत्तियां हैं, वह पिछले 30 वर्षों से देश को लूटने वाले तीन चूहे है।

अपने खास दोस्त चीन की तारीफ करते हुए खान ने कहा कि, चीन ने पिछले 30 वर्षों में 70 करोड़ लोगों को गरीबी से उभारा है। वे पैगंबर की शिक्षाओं का पालन कर रहे हैं। हजारों समर्थकों को आश्वासन देते हुए इमरान खान ने कहा कि, पाकिस्तान के इतिहास में किसी भी सरकार ने इतना कुछ नहीं दिया है जितना मेरी सरकार ने इन 3.5 वर्षों में दिया है।

महत्वपूर्ण अविश्वास मत से पहले विशाल रैली में इमरान खान ने कहा, इमरान खान कभी नहीं झुकेंगे, और अपने देश को कभी किसी के सामने झुकने नहीं देंगे।