कोरोना महामारी के बीच पाकिस्तान ने जारी की नई ट्रेवल एडवाइजरी

Pak issues
पाकिस्तान ने दुनियाभर में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के बीच नया यात्रा परामर्श जारी किया है।दुनिया भर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ने के बीच पाकिस्तान ने यह कदम उठाया है। सिंगापुर, तुर्की, चीन, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका को श्रेणी ‘ए’ में रखा गया है। यह अधिसूचना छह नवंबर से 31 दिसंबर तक वैध होगी।

इस्लामाबाद। पाकिस्तानी प्राधिकारियों ने वैश्विक स्तर पर कोविड-19 के मामलों में आई तेजी के बीच नया यात्रा परामर्श जारी उन देशों की संख्या 30 से कम करके 22 कर दी है, जहां से आने वाले यात्री कोरोना वायरस की जांच के बिना देश में प्रवेश कर सकते हैं। नागर विमानन प्राधिकरण (सीएए) ने शुक्रवार को जारी ताजा यात्रा परामर्श में अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को दो श्रेणियों में बांटा है।

इसे भी पढ़ें: अंतिम चरम पर जो बाइडेन और डोनाल्ड ट्रंप की तेज हुई जुबानी जंग, एक-दूसरे पर लगा रहे आरोप

श्रेणी ‘ए’ के यात्रियों को कोविड-19 से संक्रमित नहीं होने संबंधी किसी रिपोर्ट की आवश्यकता नहीं होगी, जबकि श्रेणी ‘बी’ में शामिल देशों के यात्रियों को पाकिस्तान में विमान से उतरने से 96 घंटे पहले कोरोना वायरस की जांच करानी होगी। दुनिया भर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ने के बीच पाकिस्तान ने यह कदम उठाया है। सिंगापुर, तुर्की, चीन, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका को श्रेणी ‘ए’ में रखा गया है। यह अधिसूचना छह नवंबर से 31 दिसंबर तक वैध होगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़