पाकिस्तान: इस्लामाबाद में इमरान खान की रैली, हजारों की संख्या में जमा हुए समर्थक

पाकिस्तान: इस्लामाबाद में इमरान खान की रैली, हजारों की संख्या में जमा हुए समर्थक

इस्लामाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए, पाकिस्तान के सूचना और प्रसारण मंत्री फवाद हुसैन ने कहा कि, आज यानि की रविवार 27 मार्च को इमरान खान हमारी जरूरतों के लिए खड़े हैं, उन सभी के लिए जो पाकिस्तान की परवाह करते हैं।

अविश्वास प्रस्ताव से पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान रविवार को इस्लामाबाद में एक रैली को संबोधित कर रहे है। इस रैली के लिए उनके हजारों समर्थक जमा भी हुए हैं। इस बीच, इमरान खान की पीटीआई सरकार के सहयोगी जम्हूरी वतन पार्टी (जेडब्ल्यूपी) के प्रमुख शाहज़ैन बुगती ने विपक्ष के नेता बिलावल भुट्टो जरदारी से संपर्क करने के बाद सरकार से इस्तीफा दे दिया है।

इसे भी पढ़ें: भारत ने कहा- श्रीलंका मछुआरों के मामलों में बरते संयम

इस्लामाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए, पाकिस्तान के सूचना और प्रसारण मंत्री फवाद हुसैन ने कहा कि, आज यानि की रविवार 27 मार्च को इमरान खान हमारी जरूरतों के लिए खड़े हैं, उन सभी के लिए जो पाकिस्तान की परवाह करते हैं।जानकारी के लिए बता दें कि, पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की रैली को देखने के लिए हजारो समर्थकों ने रविवार को सरकार द्वारा आयोजित विशेष ट्रेनों में विभिन्न शहरों से इस्लामाबाद की यात्रा की। इस रैली के लिए सरकार ने अपने समर्थकों के लिए लाहौर और इस्लामाबाद से राष्ट्रीय ट्रांसपोर्टर, पाकिस्तान रेलवे द्वारा दो विशेष ट्रेनें चलाई हैं। सत्तारूढ़ दल की ऐतिहासिक रैली में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री के हजारों समर्थक ट्रेनों, सार्वजनिक वाहनों और निजी कारों में आ रहे हैं।शिक्षा मंत्री शफकत महमूद ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा कि, जनसभा देश के इतिहास में सबसे बड़ी होगी और इसका बहुत प्रभाव होगा।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...