पाकिस्‍तान की हार के बाद गृहमंत्री शेख रशीद की बोलती बंद, हजारों की संख्या में लोग कर रहे Troll

पाकिस्‍तान की हार के बाद गृहमंत्री शेख रशीद की बोलती बंद, हजारों की संख्या में लोग कर रहे Troll

पाकिस्‍तान की हार के बाद गृहमंत्री शेख रशीद की बोलती बंद हो गई। बता दें कि, रशीद ने एक ट्वीट पोस्ट किया है जिसमें वह ऑस्ट्रेलिया से हार मिलने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम को सांत्वना दे रहे है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, पाकिस्‍तान आपने अच्‍छा खेला। सेमीफाइनल को छोड़कर आपने पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन किया।

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हराकर आईसीसी T-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बना ली है। वहीं, पाकिस्तान की करारी शिक्सत के बाद पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख रशीद अब सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे है। बता दें कि, T-20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान टीम ने जब भारत को हराया था तो शेख रशीद ने इस जीत को इस्लाम की जीत बताया था। इसी को देखते हुए अब पाकिस्तानी टीम की जब करारी हार हुई है तो लोग पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख रशीद से सवाल कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या पाक क्रिकेट टीम की हार एक इस्लाम की हार है? आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर हजारों की संख्या में लोग शेख रशीद को ट्रोल कर रहे हैं। भारत के एक ट्वीटर युजर ने शेख रशीद से पूछा कि, पाकिस्तान की हार भी क्या एक इस्लाम की हार है? जैसा कर्म करोगा उसका वैसी ही फल मिलेगा। वहीं एक युजर ने पाक गृहमंत्री की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि, इस्लाम की हार हुई? क्या ईसाइयों की जीत हुई?

पाकिस्‍तान की हार के बाद गृहमंत्री की बोलती बंद 

पाकिस्‍तान की हार के बाद गृहमंत्री शेख रशीद की बोलती बंद हो गई। बता दें कि, रशीद ने एक ट्वीट पोस्ट किया है जिसमें वह ऑस्ट्रेलिया से हार मिलने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम को सांत्वना दे रहे है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, पाकिस्‍तान आपने अच्‍छा खेला। सेमीफाइनल को छोड़कर आपने पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन किया। फिर भी कोई बात नहीं। पाकिस्‍तान की 22 करोड़ जनता के चेहरे पर खुशी लाने और शानदार प्रयास के लिए धन्‍यवाद। गौरतलब है कि, भारत के खिलाफ पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने दुनियाभर के मुसलमानों को पाकिस्तान की जीत पर बधाई दी थी। वीडियो में रशीद ने इस्लाम जिंदाबाद के नारे भी लगाए थे और कहा था कि, पाकिस्तान की जीत के पीछे भारत के मुसलमान की भी चाह थी। 






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...