कैलिफोर्निया में गोलीबारी की दो घटनाओं में सात लोगों की मौत, एक संदिग्ध हिरासत में

 California shootings
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Common
‘सैन मैटियो काउंटी बोर्ड ऑफ सुपरवाइजर्स’ के अध्यक्ष डेव पाइन ने बताया कि सैन फ्रांसिस्को से करीब 48 किलोमीटर दूर हाफ मून बे शहर में एक खेत में हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गयी जबकि ट्रक कंपनी में हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गयी।

हाफ मून बे। सैन फ्रांसिस्को के पास हाफ मून बे शहर में एक खेत और एक ट्रक कंपनी में हुई गोलीबारी की घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गयी। इस सिलसिले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। ‘सैन मैटियो काउंटी बोर्ड ऑफ सुपरवाइजर्स’ के अध्यक्ष डेव पाइन ने बताया कि सैन फ्रांसिस्को से करीब 48 किलोमीटर दूर हाफ मून बे शहर में एक खेत में हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गयी जबकि ट्रक कंपनी में हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गयी।

इसे भी पढ़ें: Zhu Hai Yun: China का ये जासूसी जहाज भारत के लिए बड़ा खतरा! एक बार में लॉन्‍च कर सकता है कई ड्रोन

अभी यह स्पष्ट नहीं है कि ये दोनों घटनास्थल आपस में कितनी दूर हैं। कैलिफोर्निया राज्य के सीनेटर जोश बेकर ने बताया कि लोगों की मौत गोलीबारी की अलग-अलग घटनाओं में हुई है। सैन मैटियो काउंटी के सुपरवाइजर डेविड कैनेपा ने ट्वीट किया कि गोलीबारी की एक घटना खेत में हुई। शेरिफ कार्यालय ने बताया कि एक संदिग्ध हिरासत में है। गोलीबारी की ये घटनाएं ऐसे वक्त में हुई है जब दक्षिणी कैलिफोर्निया में शनिवार देर रात एक बॉलरूम डांस हॉल में गोलीबारी में 11 लोगों की मौत हो गयी थी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़