पाकिस्तान के फिदायिनों के दम पर तालिबान ने जीती जंग, PAF का भी मिला था सहारा

पाकिस्तान के फिदायिनों के दम पर तालिबान ने जीती जंग, PAF का भी मिला था सहारा

पाकिस्तान के इस्लामाबाद में स्थिति लाल मस्जिद के एक मौलाना अब्दुल अजीज ने चौंका देने वाले दावे किए हैं। मौलाना ने बताया कि अफगानिस्तान में तालिबान की जीत के पीछे लाल मस्जिद के 1,000 फिदायिन हैं।

काबुल। अफगानिस्तान पर अब पूरी तरह से तालिबान का कब्जा है। इसी बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है। बता दें कि पाकिस्तान की लाल मस्जिद के 1,000 फिदायिनों ने तालिबान के लिए जंग लड़ी है। इस बात का खुलासा तो बहुत पहले ही हो गया था कि पाकिस्तान सरेआम तालिबान का मदद कर रहा है। वहीं पंजशीर में पाकिस्तानी वायुसेना के लड़ाकू विमान आसमान में देखे गए हैं। 

इसे भी पढ़ें: पंजशीर में तालिबान के कब्जे पर भड़का ईरान, पाकिस्तान को भी दी कड़ी चेतावनी 

1000 फिदायिनों ने लिखी स्क्रिप्ट 

इसी बीच पाकिस्तान के इस्लामाबाद में स्थित लाल मस्जिद के एक मौलाना अब्दुल अजीज ने चौंका देने वाले दावे किए हैं। मौलाना ने बताया कि अफगानिस्तान में तालिबान की जीत के पीछे लाल मस्जिद के 1,000 फिदायिन हैं। आपको बता दें कि लाल मस्जिद के साथ अलकायदा, आईएसआईएस जैसे कई सारे आतंकी संगठनों के साथ रिश्ते रहे हैं।

हिन्दी समाचार चैनल 'टीवी9 भारतवर्ष' के मुताबिक मौलाना ने कहा कि दुनिया में हजारों-लाखों फिदायिन हैं, जो कभी भी किसी भी मुल्क को दहला सकते हैं। मौलाना ने कहा कि अफगानिस्तान में पसरे हुए मातम के पीछे लाल मस्जिद के फिदायिनों का हाथ हैं। मौलाना के मुताबिक लाल मस्जिद के 1000 फिदायिन अफगानिस्तान पहुंचे, जिन्होंने पूरा नक्शा ही बदलकर रख दिया। 

इसे भी पढ़ें: तालिबान ने 6 देशों को दिया सरकार गठन समारोह का निमंत्रण, पाकिस्तान को मिल रहा ज्यादा महत्व 

कई मौकों पर सारी दुनिया ने देखा है कि पाकिस्तान आतंकवादियों का गढ़ रहा है और भारत ने भी यह साबित किया है।

अलकायदा के आंतकी भी शामिल 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पंजशीर में जारी खूनी संग्राम में तालिबान के साथ अलकायदा और पाकिस्तान सेना के जवान भी शामिल हैं। इसके अलावा पंजशीर घाटी में पाकिस्तानी वायुसेना के लड़ाकू विमान भी देखे गए हैं।