ट्रंप ने किया सनसनीखेज खुलासा, कहा- ओबामा ने 2016 में चुनाव अभियान की जासूसी की थी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 23, 2019   12:59
ट्रंप ने किया सनसनीखेज खुलासा, कहा- ओबामा ने 2016 में चुनाव अभियान की जासूसी की थी

ट्रंप ने फॉक्स न्यूज को दिए साक्षात्कार में कहा कि आप सरकार के शीर्ष स्तर पर कार्य कर रहे थे। वे मेरे अभियान की जासूसी कर रहे थे। यह मेरी राय है। यह मैने बहुत पहले ही कहा था।

वाशिंगटन। विपक्षी डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से महाभियोग की सुनवाई का सामना कर रहे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को सनसनीखेज खुलासा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्ववर्ती ओबामा प्रशासन ने वर्ष 2016 में राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के दौरान उनके अभियान की जासूसी कराई थी। उन्होंने कहा कि आधुनिक काल के वायरटैपिंग (फोन टैपिंग) के जो भी संस्करण हो लेकिन ओबामा प्रशासन में ट्रंप के खिलाफ साजिश उच्च स्तर पर हुई। 

इसे भी पढ़ें: सीनेट में महाभियोग की सुनवाई चाहते हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

ट्रंप ने फॉक्स न्यूज को दिए साक्षात्कार में कहा कि आप सरकार के शीर्ष स्तर पर कार्य कर रहे थे। वे मेरे अभियान की जासूसी कर रहे थे। यह मेरी राय है। यह मैने बहुत पहले ही कहा था।अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि इन दिनों महाभियोग प्रक्रिया के दौरान डेमोक्रेट बेवकूफ की तरह दिख रहे हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या तत्कालीन राष्ट्रपति ओबामा व्यक्तिगत रूप से शामिल थे तो ट्रंप ने कहा कि व्यक्तिगत रूप से मानना है कि यह शीर्ष स्तर तक जाता है। मैं ऐसा कहना नहीं चाहता क्योंकि यह अनादर होगा।

इसे भी पढ़ें: आतंकवाद की आर्थिक मदद रोकने के लिए FATF की सिफारिशें लागू करे पाक: अमेरिका

वे सोचते थे कि मेरी जीत होगी और उन्होंने कहा कि कैसे हम उसे रोक सकते हैं? उन्होंने फर्जी डोजियर लिखा और कोशिश की कि चुनाव से पहले इसे जनता के बीच ले जाया जाए। यह दिखाता है कि वे कितने अयोग्य थे, उन्होंने करोड़ों डॉलर खर्च किये। हिलेरी क्लिंटन और डेमोक्रेट्स ने इसकी कीमत चुकाई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।