शर्मनाक!! 10 साल की बच्ची के साथ दरिंदों ने किया बार-बार बलात्कार, हुई गर्भवती

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 2 2019 11:52AM
शर्मनाक!! 10 साल की बच्ची के साथ दरिंदों ने किया बार-बार बलात्कार, हुई गर्भवती
Image Source: Google

शिकायत के मुताबिक लड़का पिछले चार महीने से बच्ची से बलात्कार कर रहा था।’’अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले बच्ची ने पेट दर्द की शिकायत की। उसके माता-पिता जब उसे डॉक्टर के पास इलाज के लिए ले गए तो उन्होंने उसके गर्भवती होने की बात कही।

पालघर। महाराष्ट्र में पालघर जिले के एक गांव में 10 वर्षीय बच्ची के साथ एक नाबालिग ने कथित तौर पर बार-बार बलात्कार किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। पुलिस ने बताया कि बच्ची के माता-पिता के शिकायत दर्ज कराने के बाद 12 वर्षीय एक नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मोखाडा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘ दोनों नाबालिग पड़ोसी हैं।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली घूमने आई थी, फिर दोस्तों ने घर में कैद करके किया सामूहिक बलात्कार

शिकायत के मुताबिक लड़का पिछले चार महीने से बच्ची से बलात्कार कर रहा था।’’अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले बच्ची ने पेट दर्द की शिकायत की। उसके माता-पिता जब उसे डॉक्टर के पास इलाज के लिए ले गए तो उन्होंने उसके गर्भवती होने की बात कही। पीड़िता के माता-पिता ने जब उससे पूछा तो उसने घटना की जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: मीटू अभियान में आलोक नाथ और सौमिक सेन का नाम आने से थी हैरान: माधुरी दीक्षित



इसके बाद उन्होंने लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि लड़के के खिलाफ भादंवि की धारा 376 और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार लड़के को अभी हिरासत में नहीं लिया गया है और मामले की जांच जारी है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video