काजल गैंग से बदला लेने 13 वर्षीय छोटी बहन का किया अपहरण, सोनिया डॉन और गैंग हुई गिरफ्तार

Indore women gang
सुयश भट्ट । Dec 23, 2021 4:56PM
अपहरण की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह लेडी डॉन सोनिया अपने गुर्गों के साथ बेखौफ 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची का अपहरण कर उसे ऑटो में ले जाती है। बेरहमी से उसकी पिटाई करती है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में 13 वर्ष की नाबालिग बच्ची के अपहरण मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है विजयनगर पुलिस ने सोनिया डॉन और उसके गिरोह के तीन गुर्गे को गिरफ्तार कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चंद घंटों में पुलिस ने सकुशल बच्ची को भी बरामद किया है।

गैंगस्टर सोनिया डॉन ने दूसरी गैंग की सरगना काजल से बदला लेने के लिए उसकी छोटी बहन का अपहरण किया था। नाबालिग बच्ची की बेरहमी से पिटाई की, फिर उसका वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया था।

वहीं अपहरण की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह लेडी डॉन सोनिया अपने गुर्गों के साथ बेखौफ 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची का अपहरण कर उसे ऑटो में ले जाती है। बेरहमी से उसकी पिटाई करती है।

इसे भी पढ़ें:पैरामेडिकल छात्रों ने विधानसभा का किया घेराव, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

आपको बता दें कि काजल से बदला लेने के लिए उसकी ही छोटी 13 वर्षीय बहन का सोनिया और उसकी मां ने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ कर मिलकर अपहरण कर लिया था। वहीं गिरोह से जुड़े आरोपी सोनिया डॉन, पति अली, सोनिया की मां नीतू और अन्य साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल शहर में तीन अलग-अलग लेडी डॉन अपना गैंग चला रही है। जहां काजल और सोनिया के बीच आए दिन वर्चस्व को लेकर विवाद होते रहते हैं। सड़क पर लड़ते हुए कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। एक अन्य लेडी गैंगस्टर जोया फिलहाल हत्या के मामले में सलाखों के पीछे अपने किए जुल्मों की सजा काट रही है।

अन्य न्यूज़