पुडुचेरी में कोरोना संक्रमण के 181 नए मामले, दो और मरीजों की मौत

corona infection in Puducherry
स्वास्थ्य मंत्री मल्लादी कृष्ण राव ने ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पिछले चौबीस घंटे में 142 मरीज संक्रमण मुक्त हुए हैं।
पुडुचेरी। पुडुचेरी में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 181 नए मामले सामने आए जिसके बाद केंद्र शासित प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 34,761 हो गई। यहां पिछले चौबीस घंटे में कोविड-19 से दो और मरीजों की मौत हुई है जिन्हें मिलाकर पुडुचेरी में अबतक 592 लोगों की जान इस महामारी में जा चुकी है।

इसे भी पढ़ें: अंडमान निकोबार में कोविड-19 के 15 नये मामले, कुल मामले 4,289 हुए

स्वास्थ्य मंत्री मल्लादी कृष्ण राव ने ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पिछले चौबीस घंटे में 142 मरीज संक्रमण मुक्त हुए हैं। राव ने बताया कि केंद्र शासित प्रदेश में अब तक 30,449 कोविड-19 मरीज ठीक हो चुके हैं जबकि 3,720 मरीज उपचाराधीन हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़