हिमाचल प्रदेश में अब तक 2,874 पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित, पांच की मौत

corona
डीजीपी ने मीडिया को बताया कि राज्य में अब तक 2,874 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, जिनमें से 2,378 पुलिसकर्मी संक्रमण मुक्त हो चुके हैं जबकि 496 अपना उपचार करा रहे हैं।
शिमला। हिमाचल प्रदेश में कोविड-19 की चुनौती से निपटने में अहम भूमिका निभा रहे अग्रिम मोर्चे पर तैनात पुलिसकर्मी भी बड़ी संख्या में कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। हिमाचल प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) संजय कुंडु ने शुक्रवार को बताया कि राज्य में अब तक पांच पुलिसकर्मियों की कोविड-19 से मौत हो चुकी है। 

इसे भी पढ़ें: अंधविश्वास! तमिलनाडु में बना कोरोना देवी का मंदिर, आम लोगों को मंदिर में प्रवेश की अनुमति नहीं

महामारी की पहली लहर के दौरान चार पुलिसकर्मियों की मौत हुई थी जबकि दूसरी लहर मेंएक पुलिसकर्मी की जान गयी है। डीजीपी ने मीडिया को बताया कि राज्य में अब तक 2,874 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, जिनमें से 2,378 पुलिसकर्मी संक्रमण मुक्त हो चुके हैं जबकि 496 अपना उपचार करा रहे हैं। दो पुलिसकर्मी अस्पताल में भर्ती हैं। डीजीपी ने बताया कि राज्य के 90 प्रतिशत पुलिसकर्मी कोविड-19 रोधी टीके की दोनों खुराक ले चुके हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़