भीलवाड़ा में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, पांच की हालत गंभीर

भीलवाड़ा में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, पांच की हालत गंभीर

फिलहाल आसपास की शराब की दुकानों को सील किया जा रहा है और उनके सैंपल लिए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए जिला मुख्यालय के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। चार लोगों की मौत के बाद खेड़ा गांव में मातम छाया हुआ है।

राजस्थान के भीलवाड़ा में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक सर्किल इंस्पेक्टर ने बताया कि गुरुवार रात सारण के खेड़ा गांव में एक घटना में कुछ लोगों के मारे जाने की सूचना मिली है। फिलहाल आसपास की शराब की दुकानों को सील किया जा रहा है और उनके सैंपल लिए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए जिला मुख्यालय के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। चार लोगों की मौत के बाद खेड़ा गांव में मातम छाया हुआ है।

यह पहला मौका नहीं है जब भीलवाड़ा में जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत हुई है। इससे पहले भी एक घटना हुई थी जिसमें 2 लोगों की मौत हुई थी। 2004 के लोकसभा चुनाव के दौरान भी यहां जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत हुई थी। बताया जा रहा है कि हथकढ़ शराब की तस्करी में लिप्त व्यक्ति के ठिकाने पर कुछ लोगों ने हथकढ़ शराब की खरीदारी की थी। शराब सेवन के कुछ देर बाद से ही लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी।  उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां रास्ते में ही 2 लोगों की मौत हो गई।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।