गुरुग्राम में 4 हत्याओं से फैली सनसनी, लोगों में दहशत

4 people murdered in gurugram area people scared
प्रतिरूप फोटो
दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में चार लोगों की निर्मम हत्या से सनसनी का माहौल है मरने वालों में दो महिलाएं एक बच्चा और एक पुरुष शामिल हैं

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में चार लोगों की निर्मम हत्या से सनसनी का माहौल है  मरने वालों में दो महिलाएं एक बच्चा और एक पुरुष शामिल हैं। एक  बच्ची  की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इसे भी पढ़ें: न्याय की उम्मीद में पिता ने 22 दिनों तक डीप फ्रीजर में रखा बेटे का शव, जानिए पूरा मामला

अफेयर  के शक  की वजह से  इस हत्या को अंजाम दिया गया है  हत्या आरोपी ( मकान मालिक ) हत्या को अंजाम देने के बाद खुद  पुलिस स्टेशन पहुंचा जहां उसने  बताया कि उसे  शक था कि उसकी पुत्रवधू  और किराएदार के बीच अफेयर  है।

इसे भी पढ़ें: गुरुग्राम में अवैध संबंध के शक में व्यक्ति ने बहू समेत 4 लोगों को उतारा मौत के घाट

जिसके चलते  उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया  और फिर खुद थाने पहुंचा और सरेंडर किया। डीसीपी दीपक सहारण ने बताया कि पुलिस ने कमरे से 4 डेड बॉडी बरामद की हैं  जिसमें लग रहा है कि किसी धारदार हथियार से इन लोगों की हत्या की गई है। जिसमें 1 बच्चे घायल स्थिति में है जिसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़