बिरसा मुंडा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, चलाया गया तलाशी अभियान, बॉम स्क्वाड ने की चप्पे-चप्पे की जांच

Ranchi airport
प्रतिरूप फोटो
ANI Image
बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के निदेशक केएल अग्रवाल ने कहा कि रांची एयरपोर्ट पर बम की धमकी के संबंध में एक अज्ञात का फोन आया। पूरी सुरक्षा जांच की गई और कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। कॉल अफवाह साबित हुई है। बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर बम की खबर अफवाह साबित हुई।

रांची। झारखंड की राजधानी रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर बम की धमकी के संबंध में एक अज्ञात फोन आया। जिसके बाद एयरपोर्ट में हड़कंप मच गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अज्ञात फोन के जरिए बिरसा मुंडा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली। जिसके तत्काल बाद सुरक्षाकर्मी तलाशी अभियान शुरू किया। हालांकि फोन पर मिली धमकी अफवाह साबित हुई।

इसे भी पढ़ें: हरियाणा में DSP की हत्या के बाद अब रांची में महिला सब-इंस्पेक्टर को वैन ने कुचलकर उतारा मौत के घाट 

बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के निदेशक केएल अग्रवाल ने कहा कि रांची एयरपोर्ट पर बम की धमकी के संबंध में एक अज्ञात का फोन आया। पूरी सुरक्षा जांच की गई और कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। कॉल अफवाह साबित हुई है।

बम निरोधक दस्ते ने की जांच

बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर बम की खबर अफवाह साबित हुई। अज्ञात व्यक्ति का फोन आने के तत्काल बाद तलाशी अभियान चलाया गया और बम निरोधक दस्ते ने एयरपोर्ट के चप्पे-चप्पे की जांच की। इस दौरान एयरपोर्ट में अफरा-तफरी का भी माहौल देखने को मिला लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने परिस्थितियों को संभाल लिया और अब फोन कॉल की जांच की जा रही है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़