टुकड़े-टुकड़े गैंग का अस्तित्व है, वे चला रहे हैं सरकार: शशि थरूर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 22, 2020   08:14
टुकड़े-टुकड़े गैंग का अस्तित्व है, वे चला रहे हैं सरकार: शशि थरूर

गृह मंत्रालय द्वारा एक आरटीआई आवेदन के जवाब में ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ की कोई जानकारी उपलब्ध नहीं होने की बात पर हमला करते हुए कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा कि ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का अस्तित्व है और वह सरकार चला रहा है।

नयी दिल्ली। गृह मंत्रालय द्वारा एक आरटीआई आवेदन के जवाब में ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ की कोई जानकारी उपलब्ध नहीं होने की बात पर हमला करते हुए कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा कि ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का अस्तित्व है और वह सरकार चला रहा है। एक आरटीआई कार्यकर्ता ने दावा किया था कि उनकी एक आरटीआई में गृह मंत्रालय से यह जवाब आया है कि टुकड़े-टुकड़े गैंग के संबंध में कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं है।

इसे भी पढ़ें: शशि थरूर ने CM केजरीवाल से मांगी माफी, दिया था विवादित बयान

मीडिया में आई खबर को टैग करते हुए थरूर ने ट्वीट किया, ‘‘टुकड़े-टुकड़े गैंग का अस्तित्व है। वे सरकार चला रहे हैं और देश को बांट रहे हैं।’’ वहीं इस आरटीआई उत्तर को लेकर एक संवाददाता सम्मेलन में पूछे गए सवाल पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा, ‘‘ मुझे लगता है कि गृह मंत्री को इस टुकड़े-टुकड़े गैंग के बारे में हमसे ज्यादा जानकारी है...देश जानता है कि कौन भारत को बांट रहा है।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।