मुंबई के बोरीवली की एक इमारत में लगी भीषण आग, दमकलकर्मियों ने आग पर पाया काबू

मुंबई के बोरीवली की एक इमारत में लगी भीषण आग, दमकलकर्मियों ने आग पर पाया काबू

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दमकल विभाग के कर्मचारियों ने भीषण आग पर काबू पा लिया है। हालांकि आग किस वजह से लगी, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। वहीं ऑपरेशन के दौरान एक दमकल कर्मी घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया।

मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के बोरीवली से भीषण आग की खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि बोरीवली के एक इमारत की सातवीं मंजिल में भीषण आग लगी है। जिसकी सूचना मिलने के साथ ही दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। 

इसे भी पढ़ें: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर कार सवार दंपत्ति, बेटी की दुर्घटना में मौत 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दमकल विभाग के कर्मचारियों ने भीषण आग पर काबू पा लिया है। हालांकि आग किस वजह से लगी, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

इसे भी पढ़ें: ठाणे में कागजों से भरे गोदाम में लगी भयंकर आग, कोई हताहत नहीं

एक दमकल कर्मी घायल 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक मुंबई के बोरीवली में एक इमारत की सातवीं मंजिल में आग लगी। मौके पर दमकल के अधिकारियों के पहुंचने के बाद आग पर काबू पाया गया। ऑपरेशन के दौरान एक दमकल कर्मी घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।