लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर कार सवार दंपत्ति, बेटी की दुर्घटना में मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 3, 2021   16:00
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर कार सवार दंपत्ति, बेटी की दुर्घटना में मौत

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे क्षेत्र में नसीरपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत शुक्रवार प्रातः कुशीनगर से आगरा आ रहे एक दंपत्ति व उसकी बेटी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि कार को काटकर तीनों शवों को निकालना पड़ा।

फिरोजाबाद (उप्र)। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे क्षेत्र में नसीरपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत शुक्रवार प्रातः कुशीनगर से आगरा आ रहे एक दंपत्ति व उसकी बेटी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि कार को काटकर तीनों शवों को निकालना पड़ा। शवों को पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद के जिला अस्पताल भेजा गया है।

इसे भी पढ़ें: गाय का कल्याण होगा, तभी इस देश का कल्याण होगा: इलाहाबाद उच्च न्यायालय

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अखिलेश नारायण ने बताया कि जनपद कुशीनगर केकसंयार थाना क्षेत्र में रहीम नगर निवासी हर्षित पांडे (35) एवं उनकी पत्नी ज्योति (32) एवं बेटी तान्या (4) कार से कुशीनगर एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद वापस अपने घर आगरा आ रहे थे। उन्होंने बताया कि हर्षित पांडे आगरा को-ऑपरेटिव बैंक में प्रबंधक के पद पर तैनात थे।

इसे भी पढ़ें: ललन सिंह ने महागठबंधन को बताया लठबंधन, सीएम नीतीश को लेकर दिग्विजय सिंह के बयान पर भी भड़के

नारायण ने बताया कि जैसे ही इनकी कार लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर पोल संख्या 57 के समीप थाना नसीरपुर क्षेत्र में पहुंची तभी चालक हर्षित पांडे को झपकी आ गई और उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलटने के बाद पुनः डिवाइडर से टकराई जिससे मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि बचाव टीम ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी काटकर शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा, परिजनों को सूचना भेज दी गई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।