दिल्ली के कश्मीरी गेट बस अड्डे पर लगी भीषण आग, दमकल की 9 गाड़ियां मौके पर

dfd
रेनू तिवारी । Mar 30, 2021 3:24PM
दिल्ली के कश्मीरी गेट बस अड्डे पर आग की खबरें सामने आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक घर बस अड्डे की बिल्डिंग की छठी मंजिल पर आग लगी हैं। मौके पर आग बुझाने के लिए दमकल की 9 गाड़िया मौजूद हैं।

दिल्ली के कश्मीरी गेट बस अड्डे पर आग की खबरें सामने आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक घर बस अड्डे की बिल्डिंग की छठी मंजिल पर आग लगी हैं। मौके पर आग बुझाने के लिए  दमकल की 9 गाड़िया मौजूद हैं। दमकल कर्मी आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। पूरी बिल्डिंग को खाली करवाया गया है। आस पास के इलाकों में आग लगने से हडकंप मच गया। आईएसबीटी बस अड्डे पर लगी आग के कारणों का बारे में अभी सूचना आने बाकी हैं। 

दिल्ली के कश्मीरी गेट पर अंतर-राज्यीय बस टर्मिनल के छठे तल पर मंगलवार को आग लग गयी। अग्निशमन अधिकारियों ने बताया कि अपराह्न दो बजकर 36 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि नौ दमकल गाड़ियां मौके पर भेजी गयी हैं। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है। 

आपको बता दें कि कश्मीरी गेट का इलाका काफी  भीड़-भाड़ वाला इलाका है। साल बस अड्डे के साथ ही मेट्रो का सबसे बड़ा कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन भी है जिसमें सबसे ज्यादा लोगों की आवाजाही होती हैं।

अन्य न्यूज़