जम्मू कश्मीर: बारामूला में नाबालिग से बलात्कार के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 29, 2021   17:45
जम्मू कश्मीर: बारामूला में नाबालिग से बलात्कार के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि एक व्यक्ति ने जिले में उरी पुलिस थाने को बुधवार को शिकायत दी कि उसकी 13 साल की बेटी से वन क्षेत्र में एक शख्स ने बलात्कार किया और उसे धमकी दी।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले मेंवन क्षेत्र में नाबालिग लड़की से बलात्कार करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि एक व्यक्ति ने जिले में उरी पुलिस थाने को बुधवार को शिकायत दी कि उसकी 13 साल की बेटी से वन क्षेत्र में एक शख्स ने बलात्कार किया और उसे धमकी दी।

इसे भी पढ़ें: हुर्रियत कॉन्फ्रेंस ने की अपने अध्यक्ष मीरवाइज उमर फारूक की रिहाई की मांग

उन्होंने कहा कि आरोपी की पहचान इम्तियाज अहमद खान के रूप में की गयी है। उन्होंने बताया कि उरी पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया है और जांच चल रही है।

इसे भी पढ़ें: अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीर में मेक इन इंडिया के तहत क्या हुआ ?

प्रवक्ता ने कहा, ‘‘जांच के दौरान पुलिस दल ने सभी उपलबध माध्यमों का इस्तेमाल करने के बाद शिकायत मिलने के कुछ ही घंटों के भीतर आरोपी को पकड़ लिया। उसे पुलिस थाने लाया गया जहां वह हिरासत में है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...