मोती नगर में रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल को पड़ा थप्पड़

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: May 4 2019 6:20PM
मोती नगर में रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल को पड़ा थप्पड़
Image Source: Google

थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर रही है। इस व्यक्ति ने पहले तो केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी की और फिर अचानक से थप्पड़ मार दिया।

नई दिल्ली। आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मोती नगर में रोड शो कर रहे थे इस दौरान उन्हें एक अंजान शख्स ने थप्पड़ जड़ दिया। बता दें कि केजरीवाल गाड़ी के ऊपर खड़े थे इसी बीच एक व्यक्ति गाड़ी में चढ़कर केजरीवाल को थप्पड़ मार देता है। हालांकि अभी तक उस व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई। थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर रही है। इस व्यक्ति ने पहले तो केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी की और फिर अचानक से थप्पड़ मार दिया।

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल ने कहा नाचने वाला तो तिवारी ने इसे बताया पूर्वांचल का अपमान

यह कोई पहली दफां नहीं है जब केजरीवाल को थप्पड़ पड़ा हो इसके पहले साल 2014 में ठीक चुनावों से पहले एक ऑटोवाले ने केजरीवाल को थप्पड़ मारा था। केजरीवाल नयी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार बृजेश गोयल के प्रचार अभियान के दौरान मोती नगर इलाके में आयोजित रोड शो हिस्सा ले रहे थे। तभी लाल रंग की टीशर्ट पहने एक युवक ने केजरीवाल की जीप पर चढ़ कर उन्हें चांटा मार दिया। पुलिस के अनुसार इस वारदात को अंजाम देने वाले युवक की पहचान सतीश (33) के रुप में हुयी है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video