केजरीवाल ने कहा नाचने वाला तो तिवारी ने इसे बताया पूर्वांचल का अपमान

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 4 2019 2:09PM
केजरीवाल ने कहा नाचने वाला तो तिवारी ने इसे बताया पूर्वांचल का अपमान
Image Source: Google

मनोज तिवारी ने कहा कि यह सिर्फ उनका अपमान नहीं है, यह पूर्वांचल के लोगों का अपमान है। जो दिल्ली समेत देश के अन्य स्थानों पर रहते हैं, जो देश को जोड़ने का काम करते हैं और यह सभी पूर्वांचलवासी 12 तारीख को अरविंद केजरीवाल को अपने वोट के जरिए जवाब देंगे।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के दौरान सभी दल के नेताओं का अपनी पार्टी के प्रत्याशी को बेहतर बताकर विरोधियों को निशाने पर लेना तो आम बात है। एक-दूसरे को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। भाजपा नेता व उत्तर पश्चिमी दिल्ली से प्रत्याशी हंसराज हंस को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की टिप्पणी को लेकर अभी दोनों दलों के बीच तकरार जारी ही था कि केजरीवाल के एक और बयान पर भारतीय जनता पार्टी हमलावर हो गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुनावी रैली में मनोज तिवारी को गाने-बजाने वाला बताकर वोट न देने की अपील की थी। जिसके बाद दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल के इस बयान से वो बहुत आहत हैं।

इसे भी पढ़ें: अपना वोट काम के आधार पर दें न कि नाम पर: केजरीवाल

मनोज तिवारी ने कहा कि यह सिर्फ उनका अपमान नहीं है, यह पूर्वांचल के लोगों का अपमान है। जो दिल्ली समेत देश के अन्य स्थानों पर रहते हैं, जो देश को जोड़ने का काम करते हैं और यह सभी पूर्वांचलवासी 12 तारीख को अरविंद केजरीवाल को अपने वोट के जरिए जवाब देंगे। बता दें कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को अपने  रोड शो के लिए सबसे रोचक मुकाबले वाली सीट उत्तर-पूर्वी दिल्ली पर पहुंचे। इस सीट पर दो मौजूदा प्रदेशाध्यक्ष कांग्रेस की शीला दीक्षित और भाजपा के मनोज तिवारी के अलावा आप के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष चुनाव मैदान में है। केजरीवाल ने रोड शो के दौरान सीधे मनोज तिवारी पर हमला बोलते हुए कहा हुए कहा कि मनोज तिवारी नाचते बहुत अच्छा हैं लेकिन इस बार नाचने-गाने वालों को वोट मत दीजिए। दिलीप पांडेय को वोट दीजिए जो नाच तो नहीं सकते पर आपके क्षेत्र के लिए काम जरूर करेंगे। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video