मटन से भरा बैग लेकर भागने पर एक व्यक्ति ने कुत्ते को पीट-पीटकर मार डाला

मटन से भरा बैग लेकर भागने पर एक व्यक्ति ने कुत्ते को पीट-पीटकर मार डाला

इंदौर में एक व्यक्ति ने आवारा कुत्ते को पीट-पीट कर मार डाला। बताया जा रहा है कि जब कुत्ता मटन का बैग छीन कर भागने की कोशिश कर रहा था।

भोपाल। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक व्यक्ति ने आवारा कुत्ते को पीट-पीट कर मार डाला। बताया जा रहा है कि जब कुत्ता मटन का बैग छीन कर भागने की कोशिश कर रहा था। तब व्यक्ति ने उसे पीट पीट कर मार डाला। जिसके बाद इस पूरी घटना के बारे में पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें:रामायण सर्किट एक्सप्रेस के वेटरों की बदली पोशाक, संत समाज से मांगी माफी 

विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि कुत्ता रविवार को जगदीश चौहान उर्फ ठाकुर के घर में घुसा और सुबह खाना पकाने के लिए रखे मटन का बैग लेकर फरार हो गया।

इसे भी पढ़ें:मेरठ : पुलिस ने चोरी की गाड़ियां बेचने वाले करोड़पति कबाड़ी हाजी इकबाल की 10 करोड़ की संपत्ति की जब्त 

काजी ने कहा कि चौहान ने जानवर का डंडे से पीछा किया और उसे पीट-पीट कर मार डाला। पीपुल फॉर एनिमल्स इंदौर इकाई के अध्यक्ष प्रियांशु जैन की शिकायत पर पशु क्रूरता निवारण अधिनियम और आईपीसी प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।