PM मोदी के पंजाब दौरे से पहले फिरोजपुर में मिली संदिग्ध वस्तु, एंटी सबोटाज टीम को बुलाया गया

Punjab Police
ANI Image
फिरोजपुर में मंगलवार को सिटी पुलिस स्टेशन के पास एक संदिग्ध वस्तु मिलने के बाद हड़कंप मच गया। फिरोजपुर इंस्पेक्टर मोहित धवन ने बताया कि सिटी पुलिस स्टेशन के पास एक संदिग्ध वस्तु मिली है। जिसके बाद एंटी सबोटाज टीम को बुलाया गया है। हम आगे की जांच कर रहे हैं।

चंडीगढ़। पंजाब के फिरोजपुर में मंगलवार को सिटी पुलिस स्टेशन के पास एक संदिग्ध वस्तु मिलने के बाद हड़कंप मच गया। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और एंटी सबोटाज टीम को तत्काल प्रभाव से बुलाया गया। आपको बता दें कि केंद्रीय खुफिया एजेंसी ने हाल ही में पंजाब पुलिस को इनपुट दिया था कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई चंडीगढ़ और मोहाली को दहलाने की फिराक में है। जिसको लेकर सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए गए।

इसे भी पढ़ें: पंजाब में भारत-पाक सीमा पर बरामद हुआ हथियारों का जखीरा, BSF को सीमापार से तस्करी का शक 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, फिरोजपुर इंस्पेक्टर मोहित धवन ने बताया कि सिटी पुलिस स्टेशन के पास एक संदिग्ध वस्तु मिली है। जिसके बाद एंटी सबोटाज टीम को बुलाया गया है। हम आगे की जांच कर रहे हैं।

PM मोदी का पंजाब दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे से पहले सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट पर रखा गया है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी 24 अगस्त को मोहाली में 'होमी भाभा कैंसर अस्पताल और अनुसंधान केंद्र' का उद्घाटन करेंगे। इस अस्पताल को 660 करोड़ रुपए की लागत से टाटा मेमोरियल सेंटर ने तैयार किया है।

अन्य न्यूज़