बिहार में चौकीदार को उठक-बैठक कराने के मामले में कृषि पदाधिकारी निलंबित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2020   09:07
बिहार में चौकीदार को उठक-बैठक कराने के मामले में कृषि पदाधिकारी निलंबित

बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने मंगलवार को कहा एक पुलिसकर्मी (चौकीदार) से बदसलूकी का वीडियो प्राप्त हुआ था जिसपर संज्ञान लेकर मैंने तुरन्त कारण बताओ नोटिस जारी किया और जांच का आदेश दिया था।

पटना। बिहार के अररिया जिले के पूर्व कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार को उनके वाहन को रोककर उनसे वैध पास मांगने पर एक चौकीदार को उठक-बैठक कराए जाने के मामले में मंगलवार को निलंबित कर दिया गया। बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने मंगलवार को कहा एक पुलिसकर्मी (चौकीदार) से बदसलूकी का वीडियो प्राप्त हुआ था जिसपर संज्ञान लेकर मैंने तुरन्त कारण बताओ नोटिस जारी किया और जांच का आदेश दिया था।

इसे भी पढ़ें: नीतीश ने शिक्षा विभाग को दिया निर्देश, AES प्रभावित मुजफ्फरपुर के स्कूलों में उपलब्ध करायें दूध पाउडर

मंत्री ने बताया, जांच कार्य प्रभावित न हो इसके लिए उनको (मनोज कुमार) वहां से हटा भी दिया गया था। जांच रिर्पोट आते ही आज तुरन्त अररिया के तत्कालिन जिला कृषि पदाधिकारी को निलंबित कर दिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।