एअर इंडिया चालक दल का सदस्य 45 लाख रुपये के सोने की तस्करी करते पकड़ा गया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 25, 2020   10:24
एअर इंडिया चालक दल का सदस्य 45 लाख रुपये के सोने की तस्करी करते पकड़ा गया

एअर इंडिया के चालक दल का एक सदस्य दिल्ली हवाईअड्डे पर करीब 45 लाख रुपये मूल्य के सोने की कथित तस्करी करते पकड़ा गया। सीमाशुल्क विभाग ने एक आधिकारिक बयान में मंगलवार को यह जानकारी दी।

नयी दिल्ली। एअर इंडिया के चालक दल का एक सदस्य दिल्ली हवाईअड्डे पर करीब 45 लाख रुपये मूल्य के सोने की कथित तस्करी करते पकड़ा गया। सीमाशुल्क विभाग ने एक आधिकारिक बयान में मंगलवार को यह जानकारी दी। बयान के मुताबिक दो घंटे की कड़ी पूछताछ के बाद चालक दल के सदस्य ने उसके पास चांदी की पॉलिश वाले दो कड़े होने की बात स्वीकार की।

इसे भी पढ़ें: आलोक सिंह ने संभाला एअर इंडिया एक्सप्रेस के CEO का पदभार

बयान में कहा गया है कि चालक दल के सदस्य को 22 नवंबर 2020 को पकड़ा गया। वह टोरंटो की उड़ान के साथ दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरा था। इन कड़ों का वजन करीब एक किलोग्राम है। इनका मूल्य 45.34 लाख रुपये आंका गया है। चालक दल के सदस्य को गिरफ्तार कर लिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...