अजमेर दरगाह का खादिम सलमान चिश्ती गिरफ्तार, नूपुर शर्मा का सिर काटने वाले को मकान देने की कही थी बात

 Salman Chishti
ANI
निधि अविनाश । Jul 06, 2022 9:07AM
सलमान चिश्ती ने अपनी एक वीडियो में नूपुर शर्मा का सर काटने वाले को अपना घर देने की बात की थी। एक वीडियो में उन्हें यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि बीजेपी नेता ने ख्वाजा साहब और मोहम्मद साहब की शान के साथ विश्वासघात किया है।

अजमेर शरीफ दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती को राजस्थान पुलिस ने मंगलवार रात निलंबित बीजेपी नेता नुपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने उनकी गिरफ्तारी की जानकारी दी।बता दें कि सलमान चिश्ती ने अपनी एक वीडियो में नूपुर शर्मा का सर काटने वाले को अपना घर देने की बात की थी। एक वीडियो में उन्हें यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि बीजेपी नेता ने ख्वाजा साहब और मोहम्मद साहब की शान के साथ विश्वासघात किया है, ऐसे में वह अपना घर और अपनी जमीन उसी को दे देंगे, जो उसका सिर काट कर उसके पास लाएगा। उन्होंने अपने वीडियो में आरोप लगाया कि देश भर में मुसलमानों को सताया और मारा जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: तैयारियों का जायजा लेने सीएम योगी पहुंचे वाराणसी, 7 जुलाई को आयेंगे पीएम मोदी

वीडियो वायरल होने के बाद सांगवान ने कहा कि उन्हें भी यह वीडियो व्हाट्सएप के जरिए मिला है। उन्होंने आगे कहा, "इस वीडियो को लेकर पुलिस प्रशासन का रवैया बेहद सख्त है, वीडियो में सलमान चिश्ती नशे की हालत में नजर आ रहे हैं। इस संबंध में पुलिस ने दरगाह और अंजुमन के अधिकारियों से भी बात की है। इससे पहले 28 जून को उदयपुर के मालदास गली इलाके में दो लोगों ने एक व्यक्ति का सिर कलम कर दिया था। मृतक ने कुछ दिन पहले निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया था।

अन्य न्यूज़