अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने पर बोले अखिलेश- नेता जी ने बहुत समझाया, लेकिन...

अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने पर बोले अखिलेश- नेता जी ने बहुत समझाया, लेकिन...

माना जा रहा है कि अपर्णा यादव का भाजपा में शामिल होना समाजवादी पार्टी के लिए बड़ा झटका है। अपर्णा यादव लखनऊ कैंट से 2017 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं। अपर्णा यादव के बहाने भाजपा नेता अब अखिलेश यादव पर जबरदस्त तरीके से प्रहार कर रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज भाजपा में शामिल हो गईं। इसी को लेकर आज समाजवादी पार्टी के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से सवाल किया गया। अखिलेश यादव ने सबसे पहले तो अपर्णा यादव को बधाई दी और कहा कि हमारी विचारधारा का विस्तार हो रहा है। अखिलेश यादव ने दावा किया कि अपर्णा यादव के जाने से बीजेपी में भी हमारी विचारधारा रहेगी। सपा नेता ने यह भी कहा कि नेता जी ने अपर्णा को बहुत समझाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि हमारी विचारधारा वहां पहुंचकर संविधान और लोकतंत्र को बचाने का काम करेगी।

माना जा रहा है कि अपर्णा यादव का भाजपा में शामिल होना समाजवादी पार्टी के लिए बड़ा झटका है। अपर्णा यादव लखनऊ कैंट से 2017 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं। अपर्णा यादव के बहाने भाजपा नेता अब अखिलेश यादव पर जबरदस्त तरीके से प्रहार कर रहे हैं। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि यह व्यक्ति अपने परिवार में सफल नहीं है, प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में भी असफल रहे हैं, सांसद के रूप में भी असफल हैं। अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि फिलहाल वह सुरक्षित ठिकाना तलाश रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: अपर्णा यादव के लिए परिवार से बड़ा है राष्ट्रधर्म, भाजपा की सदस्यता लेने के बाद मोदी-योगी को कहा शुक्रिया

आपको बता दें कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने आज सुबह ही भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। उत्तर प्रदेश भाजपा प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में अपर्णा यादव भाजपा में शामिल हुईं। इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की। अपर्णा यादव ने दावा किया कि मैं हमेशा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित रही हूं। मेरे चिंतन में हमेशा राष्ट्र सबसे पहले है। राष्ट्र धर्म मेरे लिए सबसे ज्यादा जरूरी है और मैं यही बोलना चाहती हूं कि अब मैं राष्ट्र की आराधना करने निकली हूं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...