बुआ-बबुआ के आगे झुकी कांग्रेस, सात सीटों पर नहीं उतारेगी उम्मीदवार

By अंकित सिंह | Publish Date: Mar 17 2019 4:58PM
बुआ-बबुआ के आगे झुकी कांग्रेस, सात सीटों पर नहीं उतारेगी उम्मीदवार
Image Source: Google

राज बब्बर ने कहा कि कांग्रेस रालोद के जयंत चौधरी और अजीत सिंह के खिलाफ भी अपना उम्मीदवार नहीं उतारेगी। उन्होंने कहा कि हम अपना दल को भी दो सीटें देंगे जो कि गोंडा और पीलीभीत है।

यूपी में महागठबंधन से बाहर होने के बाद कांग्रेस ने सपा, बसपा और रालोद के खिलाफ सात सीटों पर उम्मीदवार नहीं उतारने का फैसला लिया है। प्रदेश के कांग्रेस प्रमुख राज बब्बर ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हम सपा, बसपा और रालोद के लिए 7 सीटें छोड़ रहे हैं। इनमें मैनपुरी, कन्नौज, फिरोजाबाद के अलावा कांग्रेस अखलेश यादव और मायावती के खिलाफ अपना उम्मीदवार नहीं उतारेगी।

राज बब्बर ने कहा कि कांग्रेस रालोद के जयंत चौधरी और अजीत सिंह के खिलाफ भी अपना उम्मीदवार नहीं उतारेगी। उन्होंने कहा कि हम अपना दल को भी दो सीटें देंगे जो कि गोंडा और पीलीभीत है। यूपी कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि हमने महान दल से बात की थी।



हम उन्हें जो भी सीट देते हैं, वे ठीक हैं पर वह चाहते थे कि वे विधानसभा चुनाव लड़ें। लोकसभा चुनाव के लिए उनकी चाहत हमारे प्रतीक पर चुनाव लड़ने की है जिसपर आलाकमान निर्णय लेगा। यूपी कांग्रेस के प्रमुख राज बब्बर ने कहा कि हमने जन अधिक्कार पार्टी (JAP) के साथ 7 सीटों पर समझौता किया है, उन 7 में से JAP 5 पर लड़ेगी और हम 2 पर लड़ेंगे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video