Srinagar-Jammu highway पर ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के लिए सभी सुरक्षा बंदोबस्त: सीआरपीएफ

 Srinagar-Jammu highway
प्रतिरूप फोटो
ANI
केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के उप महानिरीक्षक (परिचालन), दक्षिण कश्मीर, आलोक अवस्थी ने कहा कि वैसे भी, बल हमेशा सतर्क रहता है। उन्होंने पुलवामा में संवाददाताओं से कहा, ‘‘जहां तक भारत जोड़ो यात्रा की बात है, हम अधिक चौकन्ने हैं। अन्यथा, हम वैसे भी सतर्क रहते हैं।

श्रीनगर। राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के लिए सुरक्षा बलों को सतर्क कर दिया गया है तथा श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरक्षा के सभी इंतजाम किये गये हैं। अधिकारियों ने बुधवार को यह बात कही। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के उप महानिरीक्षक (परिचालन), दक्षिण कश्मीर, आलोक अवस्थी ने कहा कि वैसे भी, बल हमेशा सतर्क रहता है। उन्होंने पुलवामा में संवाददाताओं से कहा, ‘‘जहां तक भारत जोड़ो यात्रा की बात है, हम अधिक चौकन्ने हैं। अन्यथा, हम वैसे भी सतर्क रहते हैं।

इसे भी पढ़ें: Kerala के राज्यपाल ने बीबीसी वृत्तचित्र की रिलीज के समय पर सवाल उठाया

राजमार्ग से गुजरने वाले सभी लोगों को सुरक्षित महसूस करना चाहिए और हमने समस्त सुरक्षा उपाय किये हैं।’’ गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा उपायों के बारे में पूछे जाने पर अवस्थी ने कहा कि यहां शांति भंग करने की कोशिशों के बारे में कोई भी खुफिया जानकारी मिलने पर मजबूती से कार्रवाई की जाएगी। अधिकारी ने कहा, ‘‘हम पूरी तरह सतर्क हैं। अगर किसी भी तत्व के शांति भंग का प्रयास करने की खुफिया जानकारी मिलती है तो हम ऐसे तत्वों को नष्ट कर देंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़