अमित शाह ने भाजपा की बैठक के समापन सत्र में की शिरकत, जेपी नड्डा भी हुए शामिल

Amit Shah
ANI Image
भाजपा के प्रमुख रणनीतिकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद देश के दूसरे सबसे शक्तिशाली व्यक्ति के रूप में माने जाने वाले अमित शाह का हवाई अड्डे पर उनके कनिष्ठ मंत्री नित्यानंद राय,विश्वासपात्र और बिहार विधान परिषद सदस्य संजय मयूख और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल जैसे नेताओं ने स्वागत किया।

पटना। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पटना में आयोजित भाजपा के सात प्रकोष्ठों की दो दिवसीय संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के समापन सत्र की रविवार को अध्यक्षता की। तीन साल पहले केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के बाद शाह पहली बार पटना पहुंचे हैं। वह निर्धारित समय से करीब एक घंटे की देरी से पटना हवाई अड्डे पहुंचे। पार्टी के प्रमुख रणनीतिकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद देश के दूसरे सबसे शक्तिशाली व्यक्ति के रूप में माने जाने वाले शाह का हवाई अड्डे पर उनके कनिष्ठ मंत्री नित्यानंद राय,विश्वासपात्र और बिहार विधान परिषद सदस्य संजय मयूख और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल जैसे नेताओं ने स्वागत किया।

इसे भी पढ़ें: चित्रकूट में BJP के 3 दिवसीय मंथन पर बोले अखिलेश, सत्ता पर कब्जा भाजपा का प्रथम और अंतिम ध्येय 

शाह अपनी कार में सवार होकर ज्ञान भवन पहुंचे जहां समापन समारोह में उनके साथ भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा भी शामिल हुए। अमित शाह का बाद में भाजपा के राज्य मुख्यालय का दौरा करने और भाजपा के सांसदों, विधायकों और अन्य प्रमुख नेताओं से मिलने की उम्मीद है जिसके बाद शाह और नड्डा देर शाम रवाना होने वाले हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ इस बार शाह की शिष्टाचार मुलाकात नहीं हो पाएगी क्योंकि नीतीश पिछले सप्ताह कोरोना संक्रमित हो जाने के बाद से अपने आवास पर पृथक-वास में हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़