देश को दीमक की तरह चाट रहे हैं घुसपैठिये: अमित शाह

By अंकित सिंह | Publish Date: May 8 2019 1:28PM
देश को दीमक की तरह चाट रहे हैं घुसपैठिये: अमित शाह
Image Source: Google

शाह ने कहा कि देश की सुरक्षा के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता। देश की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है। चुनाव तो आते-जाते हैं, हारते-जीतते रहते हैं, लेकिन मां भारती की सुरक्षा में हम कोई कमी नहीं छोड़ते।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज झारखंड के एक चुनावी सभा में कहा कि घुसपैठिये देश को दीमक की तरह चाट रहे हैं। राहुल बाबा एंड कंपनी कहती है कि घुसपैठियों को नहीं निकालना चाहिए। उन्होंने लोगों से कहा कि फिर से मोदी सरकार बना दो तो कश्मीर से कन्याकुमारी और कोलकाता से कच्छ तक एक-एक घुसपैठिये को चुन-चुन कर निकालने का काम मोदी सरकार करेगी।

शाह ने कहा कि देश की सुरक्षा के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता। देश की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है। चुनाव तो आते-जाते हैं, हारते-जीतते रहते हैं, लेकिन मां भारती की सुरक्षा में हम कोई कमी नहीं छोड़ते। भारत तेरे टुकड़े हो एक हजार का नारा लगाने वालों की जगह मोदी सरकार में सिर्फ जेल की सलाखों के पीछे है। 
शाह ने वर्तमान सरकार के कामकाज को गिनवाते हुए कहा कि मोदी जी ने झारखंड के लिए बहुत काम किए हैं। 22 लाख किसानों को किसान सम्मान निधि, बाबा देवधर में एम्स की शुरुआत की, जमशेदपुर, देवघर, दुमका, बोकारो में नया एयरपोर्ट बनाया है। पांच साल के अंदर मोदी सरकार ने ढेर सारे ऐसे काम किए हैं जिससे देश में गरीबों के जीवन में परिवर्तन आया है। देश की 7 करोड़ गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर दिया है। 8 करोड़ घरों में शौचालय बनवाकर गरीब माताओं-बेटियों को सम्मान से जीने का अधिकार दिया। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video