उद्धव सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 25, 2020   08:47
उद्धव सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए

स्वास्थ्य विभाग के अधिकरी और सूत्रों ने जानकारी दी कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि मंत्री मुंबई से मराठवाड़ा स्थित अपने गृह जिले की नियमित यात्रा करते थे।

मुंबई। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग के अधिकरी और सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंत्री मुंबई से मराठवाड़ा स्थित अपने गृह जिले की नियमित यात्रा करते थे। अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले मंत्री को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था और अब उनका इलाज चल रहा है।

इसे भी पढ़ें: योगी ने साधा उद्धव ठाकरे पर निशाना, कहा-कामगारों को महाराष्ट्र सरकार से मिला सिर्फ छलावा

इससे पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता और महाराष्ट्र सरकार में आवास मंत्री जितेंद्र अहवाद के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। वह मुंबई के एक अस्पताल में दो हफ्ते से अधिक समय तक भर्ती थे और अब संक्रमण मुक्त होकर घर लौट चुके हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।