राजस्थान में ‘मजेदार खेल’ चल रहा है : अनुराग ठाकुर

Anurag Thakur
प्रतिरूप फोटो
ANI
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राजस्थान संकट को लेकर सोमवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी द्वारा शासित राज्य में ‘‘मजेदार खेल’’ चल रहा है। सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने अपने गृह जिले हमीरपुर के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन नादौन में मीडिया से बातचीत में यह टिप्पणी की।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राजस्थान संकट को लेकर सोमवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी द्वारा शासित राज्य में ‘‘मजेदार खेल’’ चल रहा है। सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने अपने गृह जिले हमीरपुर के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन नादौन में मीडिया से बातचीत में यह टिप्पणी की। ठाकुर ने कहा, ‘‘एक ओर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कांग्रेस के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने जा रहे हैं जबकि दूसरी ओर वह अपनी सरकार बचाने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि अगले मुख्यमंत्री को लेकर पार्टी में संघर्ष है।’’

उन्होंने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री का कार्यकाल केवल अपनी सरकार बचाने में बीता है। केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘अगर लोग समर्थन करते हैं तो भाजपा एक बार फिर राजस्थान को विकास की राह पर लेकर आएगी।’’ उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और कहा कि उनकी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ भारत को एकजुट करने के बजाय उसे विभाजित करने के बारे में अधिक है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा की शनिवार को मंडी में हुई रैली पर कांग्रेस नेताओं के बयान के बारे में पूछे जाने पर ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा हिमाचल प्रदेश का दौरा करते हैं और वह राज्य को अपना दूसरा घर मानते हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘अगर मौसम साफ होता तो प्रधानमंत्री जरूर आते। उन्होंने युवाओं को वर्चुअल रूप से संबोधित किया ताकि हर कोई समय पर घर पहुंच सके।’’ ठाकुर ने हमीरपुर में 19.31 करोड़ रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया एवं उनकी आधारशिला रखीं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़