सेना के जवान का लातूर में राजकीय सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 25, 2020   09:20
सेना के जवान का लातूर में राजकीय सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार

पुणे के एक अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ने वाले सेना के 22 वर्षीय जवान का मंगलवार को लातूर के निलंगा में पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

लातूर (महाराष्ट्र)। पुणे के एक अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ने वाले सेना के 22 वर्षीय जवान का मंगलवार को लातूर के निलंगा में पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

इसे भी पढ़ें: शिवसेना के नेता सरनाइक के घर पर ईडी की छापेमारी, विधायक बोले- चुप नहीं रहूंगा,फांसी पर भी लटका दो 

अधिकारियों ने बताया कि 19 वर्ष की आयु में सेना में शामिल हुए जवान अर्जुन धूमल जम्मू-कश्मीर में तैनात थे और करीब दो साल पहले ड्यूटी के दौरान बर्फ में फंस जाने के बाद से उनकी तबियत खराब थी।

इसे भी पढ़ें: फडणवीस ने ठाकरे नीत महाराष्ट्र सरकार को बताया अप्राकृतिक गठबंधन

उन्होंने बताया कि धूमल चार महीने पहले ड्यूटी पर लौटे थे, लेकिन उनकी हालत फिर से खराब हो गई और उन्होंने सोमवार को पुणे में सैन्य अस्पताल में दम तोड़ दिया। देशभक्ति के नारों के बीच धूमल का नेलवाड गांव में अंतिम संस्कार किया गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...