यूपी में मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराने की व्यवस्था आसान बनाई जाए: प्रियंका

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 19, 2021   17:00
यूपी में मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराने की व्यवस्था आसान बनाई जाए: प्रियंका

कृपया यह नियम बंद कराएं, लोगों की जान बचाएं। ऐसी व्यवस्था बनाएं जिससे कि गंभीर मरीजों का अस्पताल में भर्ती कराया जाना आसान हो सके।

नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आग्रह किया कि गंभीर मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराने की व्यवस्था आसान बनाई जाए और मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) से पत्र लेने का नियम खत्म किया जाए।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ कई जगहों से सूचना आ रही है कि कई गंभीर मरीजों को सीएमओ के पत्र के बिना भर्ती नहीं किया जा रहा। मुख्यमंत्रीजी सीएमओ के पत्र के इंतजार में लोगों की जानें जा रही हैं।’’ कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया, ‘‘कृपया यह नियम बंद कराएं, लोगों की जान बचाएं। ऐसी व्यवस्था बनाएं जिससे कि गंभीर मरीजों का अस्पताल में भर्ती कराया जाना आसान हो सके।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।