नोएडा में अकाउंट नंबर ले कर खाते से पैसे चुराने वाले गिरोह का बदमाश गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 17 2019 12:32PM
नोएडा में अकाउंट नंबर ले कर खाते से पैसे चुराने वाले गिरोह का बदमाश गिरफ्तार
Image Source: Google

शिकायत में कहा गया था कि उन्होंने अपना पुराना एसी बेचने के लिए ओएलएक्स पर डाला था। वर्मा को एक व्यक्ति ने फोन कर एसी का सौदा तय किया। फोन करने वाले व्यक्ति ने वर्मा के खाते में पैसे ट्रांसफर करने के लिए उनका अकाउंट नंबर मांगा।

नोएडा। ओएलएक्स वेबसाइट पर सामान बेचने वालों से उनका अकाउंट नंबर लेकर उनके खाते से पैसा निकालने वाले गिरोह के एक बदमाश को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। थाना सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक अजय अग्रवाल ने बताया कि आईडीबीआई बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात योगेश वर्मा ने 2 जून को शिकायत दर्ज कराई थी।


शिकायत में कहा गया था कि उन्होंने अपना पुराना एसी बेचने के लिए ओएलएक्स पर डाला था। वर्मा को एक व्यक्ति ने फोन कर एसी का सौदा तय किया। फोन करने वाले व्यक्ति ने वर्मा के खाते में पैसे ट्रांसफर करने के लिए उनका अकाउंट नंबर मांगा। बैंक मैनेजर ने अकाउंट नंबर दे दिया लेकिन ठग ने उनके अकाउंट से 20 हजार रुपए निकाल लिये।
थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच कर रहे पुलिस दल ने आज एक सूचना के आधार पर विक्रम उर्फ बनिया को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि उसके फरार साथियों की तलाश की जा रहीहै। अग्रवाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के खाते में ही पैसे ट्रांसफर हुए थे। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन ठगों ने अब तक दर्जनों लोगों को अपना शिकार बनाया है।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video