गहलोत ने मोदी पर अलवर रेप मामले में तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश करने का लगाया आरोप

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 16 2019 10:37AM
गहलोत ने मोदी पर अलवर रेप मामले में तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश करने का लगाया आरोप
Image Source: Google

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान बलात्कार मामले में तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश कर वह प्रधानमंत्री के जैसा व्यवहार नही कर रहे हैं।

नयी दिल्ली। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अलवर बलात्कार मामले के तथ्यों को तोड़ मरोड़कर पेश करने का अरोप लगाया और कहा कि इस तरह की घटना का राजनीतिकरण करना देश के प्रधानमंत्री को शोभा नही देता। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में मोदी के खिलाफ अंदर ही अंदर लहर है और देश के लोग ‘सही निर्णय’ लेंगे और उन्हें हटाने के लिए मतदान करेंगे। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा कि राजस्थान बलात्कार मामले में तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश कर वह प्रधानमंत्री के जैसा व्यवहार नही कर रहे हैं। घटना की जानकारी जब सामने आई तब दो मई को एक प्राथमिकी दर्ज की गई जो छह मई को राज्य में दूसरे चरण के मतदान से बहुत पहले था।

इसे भी पढ़ें: इतिहास में मोदी का नाम गुमराह करने वाले प्रधानमंत्री के रूप में दर्ज होगा: गहलोत

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने आरोप लगाया कि जिस तरह से प्रधानमंत्री दलित मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रचार कर रहे हैं, वह इस शर्मनाक घटना का इस्तेमाल करने और इसे राजनीतिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं। गहलोत कांग्रेस पर मोदी के हमले का जिक्र कर रहे थे जिसमे उन्होंने आरोप लगाया था कि राजस्थान सरकार राज्य में चुनाव के मद्देनजर अलवर बलात्कार की घटना पर तथ्यों को दबाने और मामला दर्ज नहीं करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने पूछा कि क्या इस तरह की घटना पर राजनीति करना उचित है। लोकसभा चुनाव परिणाम पर उन्होंने कहा कि मोदी के खिलाफ अंदर ही अंदर लहर है और देश के लोग उन्हें हटाने के लिए सही निर्णय लेंगे।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video