CM गहलोत ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- विपक्षी सरकारों को अस्थिर करने के लिए हो रहा एजेंसियों का इस्तेमाल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 23, 2021   19:13
CM गहलोत ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- विपक्षी सरकारों को अस्थिर करने के लिए हो रहा एजेंसियों का इस्तेमाल

केरल में आगामी विधानसभा चुनावों के लिये ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के मुख्य पर्यवेक्षक नियुक्त किये गए गहलोत ने यहां कहा कि लोगों के कड़े विरोध की वजह से राजस्थान इससे उबर पाया।

तिरुवनंतपुरम। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वह विभिन्न राज्यों में विपक्षी सरकारों को अस्थिर करने के लिये केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है। केरल में आगामी विधानसभा चुनावों के लिये ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के मुख्य पर्यवेक्षक नियुक्त किये गए गहलोत ने यहां कहा कि लोगों के कड़े विरोध की वजह से राजस्थान इससे उबर पाया। 

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में कोरोना संक्रमण के 201 नये मामले, किसी की मौत नहीं

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा लोकतंत्र को “बर्बाद” कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भगवा दल “कांग्रेस मुक्त भारत” का लक्ष्य बना रहा है जिसका विरोध किया जाना चाहिए। दो अन्य एआईसीसी पर्यवेक्षकों- गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुईजिन्हो फलेरियो और कर्नाटक के पूर्व उप मुख्यमंत्री जी परमेश्वर- के साथ यहां पहुंचे गहलोत ने शनिवार सुबह यहां विधायकों व सांसदों से मुलाकात की। एआईसीसी नेता के सी वेणुगोपाल ने कहा कि उम्मीदवारों के चयन का एकमात्र पैमाना उनकी योग्यता है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...