प्रधानमंत्री के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- सरकार का रवैया है अहंकारी

प्रधानमंत्री के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- सरकार का रवैया है अहंकारी

सर्वदलीय बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने कहा कि कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर किसानों से सिर्फ एक फोन कॉल की दूरी पर हैं।

संसद में बजट सत्र को लेकर हुई सर्वदलीय बैठक के दौरान पीएम मोदी ने किसान आंदोलन को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि किसानों और मेरे बीच बस एक काॅल की दूरी है। पीएम मोदी के बायन के बाद कांग्रेस की ओर से इस पर पलटवार सामने आया है। लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने सरकार के रवैये को अहंकारी बताया। 

इसे भी पढ़ें: कृषि कानूनों पर सरकार का प्रस्ताव बरकरार, बातचीत में सिर्फ एक फोन कॉल की दूरी: PM मोदी

सर्वदलीय बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने कहा कि कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर किसानों से सिर्फ एक फोन कॉल की दूरी पर हैं। किसान नेताओं को कहा गया कि सरकार की तरफ से जो प्रस्ताव आपके सामने पेश किया गया है, जब आप मन बना लेंगे और नतीजे पर पहुंच जाएंगे तो तोमर साहब एक फोन कॉल की दूरी पर हैं, बशर्ते वे सरकार के प्रस्ताव को स्वीकार कर लें। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि हमने कृषि कानून को वापस लेने की गुहार लगाई। बेरोजगारी, आर्थिक स्थिति और राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा उठाया। हमनें जम्मू-कश्मीर का मुद्दा भी उठाया और कहा कि उसे राज्य का दर्जा दिया जाए। हम देश की सुरक्षा के मुद्दे पर सरकार के साथ हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।