शिवपाल यादव के रास्ते पर आजम खान, सपा विधायक दल की बैठक में नहीं हुए शामिल, विधानसभा सत्र को लेकर कही ये बात

Azam Khan
ANI
अभिनय आकाश । May 22, 2022 6:50PM
पत्रकारों से बात करते हुए आजम खान ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने वो हक अदा किया जो न मेरे साथ के, न मेरे धर्म के, न मेरे प्रदेश के लेकिन इंसाफ के तकाज़ों को सुप्रीम कोर्ट ने पूरा किया। विधाता ने जो ताकत उन्हें दी है उन्होंने उसका सही और जायज़ इस्तेमाल करके साबित किया कि कमजोरों के लिए इंसाफ बाकी है।

उत्तर प्रदेश की 18वीं विधानसभा का सत्र शुरू होने से एक दिन पहले समाजवादी पार्टी (सपा) के मुख्यालय में बुलाई गई विधायक दल की बैठक में पार्टी के विधायक आजम खान और शिवपाल सिंह यादव शामिल नहीं हुए। पत्रकारों से बात करते हुए आजम खान ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने वो हक अदा किया जो न मेरे साथ के, न मेरे धर्म के, न मेरे प्रदेश के लेकिन इंसाफ के तकाज़ों को सुप्रीम कोर्ट ने पूरा किया। विधाता ने जो ताकत उन्हें दी है उन्होंने उसका सही और जायज़ इस्तेमाल करके साबित किया कि कमजोरों के लिए इंसाफ बाकी है।

इसे भी पढ़ें: वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद में कोई शिवलिंग नहीं, सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का बयान

विधानसभा सत्र में शामिल होने और विधायिकी की शपथ लेने को लेकर सपा नेता आजम खान ने कहा कि शपथ तो लूंगा, कोशिश कर रहा हूं कि मेरी तबीयत ऐसी रहे कि सफर कर सकूं। तबीयत अच्छी नहीं है, कोशिश करूंगा। बता दें कि इससे पहले सपा मुख्यालय में पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने विधायक दल की  बैठक बुलाई। अखिलेश ने विधानसभा सत्र के दौरान विधायकों से तथ्यों और तर्कों के साथ जनहित के मुद्दों को उठाने की नसीहत दी। रामपुर से सपा विधायक खान के अलावा उनके बेटे एवं विधायक अब्दुल्ला आजम और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव भी विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं हुए। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़