उत्तर प्रदेश में दूरबीन लगाकर भी नहीं दिख रहे बाहुबली : अमित शाह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 24, 2022   16:54
उत्तर प्रदेश में दूरबीन लगाकर भी नहीं दिख रहे बाहुबली : अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के पिछले पांच साल के शासन के दौरान स्थापित कड़ी कानून-व्यवस्था के कारण बाहुबली दूरबीन लगाकर भी नहीं दिख रहे हैं और हर तरफ बजरंगबली नजर आ रहे हैं।

बहराइच (उत्तर प्रदेश)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के पिछले पांच साल के शासन के दौरान स्थापित कड़ी कानून-व्यवस्था के कारण बाहुबली दूरबीन लगाकर भी नहीं दिख रहे हैं और हर तरफ बजरंगबली नजर आ रहे हैं। शाह ने कैसरगंज सीट से भाजपा उम्मीदवार गौरव वर्मा व बहराइच सदर से अनुपमा जायसवाल के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभाओं में दावा किया कि पिछले पांच वर्षों के दौरान प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने अपराधी और माफिया तत्वों की कमर तोड़ दी है।

इसे भी पढ़ें: यूपी के राजनेता वोट पाने के लिए जाति-धर्म पर निर्भर, प्रदर्शन पर नहीं : प्रियंका गांधी

उन्होंने कहा, योगी सरकार में बाहुबली दूरबीन लेकर भी नहीं दिख रहे। हर तरफ केवल बजरंगबली ही बजरंगबली दिखते हैं। शाह ने कहा कि 2014 में जब हम भाजपा को बहुमत मिलने की बात करते थे, तब आजम खां, मुख्तार अंसारी व अतीक अहमद जैसे लोग भाजपा के दहाई का आंकड़ा तक भी न पहुंचने की बात कहकर हमारा मजाक उड़ाते थे। उन्होंने कहा, “आज योगी जी के शासन में ये सब कहां हैं? योगी जी ने इन माफियाओं की नकेल कस दी है। अतीक, मुख्तार अंसारी, आजम सब जेल में हैं। यदि सपा सरकार आई तो ये सब बाहर आकर फिर आपकी छाती पर मूंग दलेंगे।” गृहमंत्री ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चार चरणों के दौरान सपा और बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है और भाजपा एक बार फिर 300 सीटों का आंकड़ा पार करने जा रही है।

इसे भी पढ़ें: russia-ukraine crisis । कांग्रेस ने कहा, हर मुश्किल वक्त में मुंह फेर लेना मोदी सरकार की आदत

उन्होंने कहा, 2014, 2017 और 2019 के बाद 2022 में भी अखिलेश निर्बल गेंदबाज साबित हो रहे हैं। वह लगातार फुलटॉस गेंदें डाल रहे हैं तो एक बार फिर 2022 में कमल को जिताकर जीत की बाउंड्री लगाने की बारी आपकी है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए शाह ने कहा, “वह नाम के समाजवादी हैं। उन्हें अपने परिवार के लोग ही दिखाई पड़ते हैं। जब वह सरकार में थे तो उनके कुनबे के ही 45 लोग सत्ता चला रहे थे।” उन्होंने कहा कि अखिलेश ने कहा था कि अनु्च्छेद-370 हटा तो देश में खून की नदियां बहेंगी, लेकिन मोदी जी के सुशासन मेंकिसी कीएक कंकड़ तक फेंकने की हिम्मत नहीं हुई। महाराजा सुहेलदेव का जिक्र करते हुए शाह ने कहा, “बहराइच की धरती वीरों से भरी हुई है।

वीर महाराजा सुहेलदेव ने यहां आक्रांताओं को पराजित किया। बहराइच में अब महाराजा सुहेलदेव का भव्य स्मारक बन रहा है।” उन्होंने कहा कि 1857 के युद्ध में अंग्रेजों से लोहा लेने का काम भी बहराइच में हुआ है। शाह ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में विकास का माहौल है और योगी का विकास देखने के बाद इस राज्य के लोग अब सपा के झांसे में नहीं आएंगे। उन्होंने कहा, “यूपी में मोदी जी द्वारा 10 लाख करोड़ का निवेश लाने का काम हो रहा है। राज्य में रक्षा कॉरीडोर बन रहा है। पहले यहां कट्टे, गोली और छर्रे बनते थे। अब यहां बम के गोले और ब्रह्मास्त्र मिसाइल बन रही है, जो सीमा पार दुश्मनों के परखच्चे उड़ाएगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...