अब उद्धव ठाकरे के परिवार में बड़ी बगावत, बाला साहेब की बहु स्मिता ने की एकनाथ शिंदे से मुलाकात

uddhav thakrey
Google common license
बाल ठाकरे की बहु स्मिता ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शिंदे से मुलाकात की।शिंदे के 39 विधायकों के साथ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के खिलाफ विद्रोह के कारण पिछले महीने महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार गिर गई। उन्होंने कहा कि यह एक शिष्टाचार भेंट थी।

मुंबई। शिवसेना के संस्थापक दिवंगत बाल ठाकरे की बहु और फिल्म निर्माता स्मिता ठाकरे ने मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की और कहा कि वह (शिंदे) शिवसेना के “पुराने” शिवसैनिक हैं। स्मिता, शिंदे से मिलने वाली ठाकरे परिवार की पहली सदस्य हैं। शिंदे के 39 विधायकों के साथ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के खिलाफ विद्रोह के कारण पिछले महीने महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार गिर गई। उन्होंने कहा कि यह एक शिष्टाचार भेंट थी।

इसे भी पढ़ें: तमिलनाडु में एक और छात्रा ने फंसी लगाकर दी जान, 2 हफ्तों में राज्य के अंदर चौथी आत्महत्या की घटना

दक्षिण मुंबई में सरकारी अतिथि गृह ‘सहयाद्री’ में शिंदे से मुलाकात के बाद उन्होंने संवाददाताओं को बताया, “एकनाथ शिंदे एक पुराने शिवसैनिक हैं जो मुख्यमंत्री बन गए हैं। मैं यहां उन्हें बधाई देने आयी हूं। मैं उन्हें और उनके काम को पिछले कई सालों से जानती हूं। यह शिष्टाचार मुलाकात थी। हम एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं इसलिए मैं आज उनसे मिली।” शिवसेना में बगावत के बारे में पूछे जाने पर स्मिता ने कहा कि वह इसके बारे में कुछ नहीं जानती हैं क्योंकि वह एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं और राजनीति में नहीं हैं। स्मिता ने कहा, “मैं राजनीति में नहीं हूं। मैं इसके बारे में कुछ नहीं जानती।” वह 1995-99 के दौरान शिवसेना में एक शक्तिशाली शख्सियत थीं। स्मिता बाल ठाकरे के बेटे जयदेव ठाकरे की पत्नी हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़