भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बलदेव तोमर ने कहा की कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष द्वारा प्रेस वार्ता में लगाए सभी आरोप हवा हवाई एव तथ्य से परे

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बलदेव तोमर ने कहा की कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष द्वारा प्रेस वार्ता में लगाए सभी आरोप हवा हवाई एव तथ्य से परे

तोमर ने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना भारत और हिमाचल के सभी गरीबों के लिए एक बड़ी राहत लेकर आई है, देश के 80 करोड़ लोगों को कोरोना संकट के समय मुफ्त राशन देना अपने आप मे एतिहासिक है। हमारे द्वारा दिए गए सभी आंकड़े सच्चे होते है और पब्लिक डोमेन में होते है, कोई भी उन्हें कभी भी देख सकता है।

शिमला  भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बलदेव तोमर ने कहा की कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष द्वारा प्रेस वार्ता में लगाए सभी आरोप हवा हवाई एव तथ्य से परे है।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को कांग्रेस पार्टी ना प्रदेश अध्यक्ष मानती है और ना उनकी सुनती है।

 

इसे भी पढ़ें: प्रदेश पदाधिकारी बैठक के लिए शिमला पहुंचे भाजपा के दिग्गज

 

तोमर ने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना भारत और हिमाचल के सभी गरीबों के लिए एक बड़ी राहत लेकर आई है, देश के 80 करोड़ लोगों को कोरोना संकट के समय मुफ्त राशन देना अपने आप मे एतिहासिक है। हमारे द्वारा दिए गए सभी आंकड़े सच्चे होते है और पब्लिक डोमेन में होते है, कोई भी उन्हें कभी भी देख सकता है। 

 

इसे भी पढ़ें: मुश्किल की घड़ी में सरकार ने हर तरह से रखा गरीबों की सुरक्षा का ध्यान’ लाभार्थियों ने संकट में मदद के लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का जताया आभार

 

उन्होंने कहा कि उद्योग ने हिमाचल में हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है कोविड के समय हिमाचल में फार्मास्युटिकल सेक्टर ने पूरे देश को पीपीई किट, वेंटिलेटर से लेकर रेमिडीसीवेर जैसी सुविधाएं बड़ी मात्रा में उपलब्ध करवाई है।  तोमर ने कहा कि बेरोज़गारी की बात कांग्रेस ना ही करे तो अच्छा है हमारी जयराम सरकार ने हाल ही में कैबिनेट द्वारा 10 हज़ार से अधिक रोजगार के अवसर खोले है साथ ही प्रदेश में अनेकों स्वावलंबन योजना के अंतर्गत स्वरोजगार के अवसर प्रदान किए जा रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि जिस 16 जे ई की बात कांग्रेस नेता कर रहे है वो कांग्रेस सरकार में बनी नीतियों के अंतर्गत लगे है, कांग्रेस अगर अपने कार्यकाल में अच्छी नीति बनाती तो आज इन नौकरियों पर हिमाचल के लोग लगते।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।